नॉर्थ कोरिया के तानाशाह ने कोरोना संक्रमितों को गोली मारने का आदेश दिया !

0
73

वॉशिंगटन। दुनियाभर में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लाखों लोगों की जान जा चुकी है और करोड़ो लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। कई देश इस संक्रमण की वैक्सीन तैयार करने में जुटे हैं। अलग-अलग देश कोरोना से बचने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं, लेकिन नॉर्थ कोरिया एक ऐसा देश है जो कोरोना से निपटने के लिए अजीबो-गरीब तरीके अपना रहा है। अमेरिका के एक शीर्ष अधिकारी दावे की मानें तो नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने अपने देश को कोरोना से बचाने के लिए देखते ही गोली मारने का आदेश दिया है।
अमेरिका सेना में दक्षिण क्षेत्र के कमांडर का दावा है कि नॉर्थ कोरिया के तानाशाह ने कोरोना संक्रमितों को गोली मारने का आदेश दिया है। अहम बात यह है कि पूरी दुनिया में कोरोना से लाखों लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन कोरोना नॉर्थ कोरिया में कोरोना संक्रमण का एक भी मामला सामने नहीं आया है। नॉर्थ कोरिया ने चीन सीमा को जनवरी माह में ही बंद कर दिया था ताकि नॉर्थ कोरिया में संक्रमण ना फैले। यही नहीं जुलाई माह में नॉर्थ कोरिया ने देश में आपातकाल के चरम लेवल को लागू कर दिया था।
यूएस फोर्सेज कोरिया के कमांडर रॉबर्ट अब्राम ने कहा कि सीमा बंद होने की वजह से स्मगलिंग काफी बढ़ गई है, जिसकी वजह से प्रशासन को इसमे हस्तक्षेप करना पड़ा है। नॉर्थ कोरिया की ओर से बफर जोन का निर्धारण किया गया है जोकि चीन की सीमा से 1-2 किलोमीटर तक है। अब्राम ने ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस में बताया कि नॉर्थ कोरिया ने यहां पर नॉर्थ कोरियन स्पेशल ऑपरेशन फोर्सेस को तैनात किया है, यहां इन्हें निर्देश दिया गया है किक अगर यहां कोई भी दिखता है तो उसे देखते ही गोली मार दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here