10 साल से फरार, 10 हजार का ईनामी गिरफ्तार

0
1717

उधमसिंहनगर। पिछले दस साल से फरार चल रहे दस हजार के ईनामी बदमाश को पुलिस व एसओजी टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मुरादाबाद में अपने बेटे के साथ रिटायर्ड दारोगा गुड्डू के नाम से रह रहा था।
जानकारी के अनुसार ईनामी बदमाशों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत एसओजी उधमसिंहनगर व थाना पंतनगर पुलिस को बीते दिनों सूचना मिली कि थाना पंतनगर के एक मुकदमें में पिछले दस वर्षो से फरार दस हजार का ईनामी बदमाश अनिल कुमार उर्फ गुड्डू इन दिनों मुरादाबाद में रह रहा है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए संयुक्त टीम द्वारा उक्त बदमाश अनिल की तलाश शुरू कर दी गयी। सर्विलांस के आधार पर संयुक्त टीम द्वारा अनिल कुमार उर्फ गुड्डू को कस्बा दलपतपुर के टाटा एजेन्सी के बाहर मुरादाबाद रोड लक्ष्मीपुर कटृई उ.प्र. से गिरफ्तार से कर लिया गया है। एसओजी व पुलिस की संयुक्त टीम के अनुसार आरोपी अनिल कुमार वर्तमान समय में दलपतपुर थाना मुढापाण्डे मुरादाबाद क्षेत्र में अपने पुत्र लोकेन्द्र के साथ अपना नाम बदलकर रिटायर दरोगा गुड्डू नाम से रह रहा था।
बताया जा रहा है कि वर्ष 2012 में अनिल कुमार उर्फ गुड्डू के बेटे लोकेन्द्र, कपिल, जितेन्द्र द्वारा अपने चौथे साथी दीपक विष्ट के साथ मिलकर होलीचौक आवास—विकास थाना ट्राजिट कैम्प क्षेत्र में दो लोगों को चाकू मारकर बूरी तरह घायल कर दिया था। जिसमें से एक घायल गौरव अरोडा की मृत्यु हो गयी थी जबकि दूसरे गम्भीर रुप से घायल मनोज पन्त को 186 टांके आये थे। उक्त घटना में चारों आरोपी जेल गये थे। अनिल कुमार उर्फ गुड्डू द्वारा इस मामले में फर्जी कागजात तैयार कर गिरफ्तार आरोपियों में से अपने बेटे कपिल व जितेन्द्र को नाबालिक घोषित किया गया था। कागजात के परीक्षण के बाद कागजों के फर्जी पाये जाने पर न्यायालय किशोर न्याय बोर्ड द्वारा वर्ष 2012 में अनिल कुमार उर्फ गुड्डू के खिलाफ थाना पन्तनगर मे मुकदमा पंजीकृत कराया गया थे। तब से ही अनिल कुमार फरार चल रहा था और थाना मुढापाण्डे के दलपतपुर क्षेत्र में नाम बदलकर गुड्डू नाम के रिटायर दरोगा के नाम से रह रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here