कैबिनेट मंत्री का व्यापारियों को राहत देने का आश्वासन

0
436

देहरादून। दून वैली महानगर उघोग व्यापार मंडल ने आज व्यापारियों को प्रतिष्ठान को खोलने के लिए थोड़ी ढील दिये जाने की मांग को लेकर शासकीय प्रवक्ता व कैबिनेट मंत्री से मुलाकात की। जिसमें मंत्री द्वारा उन्हें कार्यवाही का आश्वासन दिया गया है।
आज व्यापर मंडल के अध्यक्ष पंकज मैसोन के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल से मुलाकात कर व्यापारियों की समस्या उनके समक्ष रखी। व्यापारियों द्वारा कैबिनेट मंत्री को बाजार को खोलने के लिए सुझाव दिया गया जिस पर मंत्री आश्वासन दिया है कि आज श्याम तक नई एसओपी जारी की जाएगी।
पंकज मैसोन ने व्यापारियों से अनुरोध िकया है कि वे किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें। जैसे ही नई एसओपी आयेगी सभी को दून वैली महानगर उघोग व्यापार मंडल द्वारा सूचित किया जाएगा। मैसोन का कहना है कि आगमी 15 जून से कारोबारियों को ज्यादा से ज्यादा व्यापार करने के लिए ढील दी जाएगी ऐसा कैबिनेट मंत्री द्वारा आश्वासन दिया गया है।
इस अवसर पर पंकज डीदान, शेखर फूलारा, हरीश विरमानी, परवीन मित्तल, हरमीत जायसवाल, मनन आनंद, दिव्य सेठी एवं बैट्री एसोसिएशन के एपीडी अधिकारी भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here