सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, एक घायल

0
22

देहरादून। दिल्ली से मसूरी घूमने आए पर्यटकों की कार आज सुबह अनियंत्रित होकर तीन सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमे 3 पर्यटकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर घायल हुआ। पुलिस और स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घायल को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया जहंा उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से चारों पर्यटक दो दिन पहले मसूरी और धनोल्टी घूमने के लिए आये थे। आज सुबह वह अपनी कार से धनोल्टी से मसूरी की तरफ आ रहे थे। कार जब सुआखोली के समीप पहुंची तो चालक कार से अपना नियंत्रण खो बैठा और कार तीन सौ मीटर गहरी खाई में समा गयी। प्रत्यक्षदर्शियोे के अनुसान दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि एक गम्भीर रूप से घायल हुआ। मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से कार सवार मृतकों व घायल व्यक्ति को बाहर निकाला। घायल को अस्पताल पहुंचाया गया है जहंा उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। घायल युवक का नाम राहुल रावत (19)पुत्र राजेन्द्र रावत निवासी दिल्ली बताया जा रहा है। जबकि मृतकों में सूरज रावत (21) पुत्र मदन सिंह रावत, प्रिंस तंवर (24) पुत्र बिट्टू तंवर व मन्नू (24) निवासी दिल्ली शामिल है।
पुलिस के मुताबिक घटना के कारणों की जांच चल रही है। परिजनों को सूचित किया जा चुका है। सर्र्दी की वजह से पहाड़ी मार्र्गाें में पाला भी पड़ा हुआ हैं जो हादसे की वजह हो सकता है। लेकिन अभी दुर्घटना का कारण साफ नही हो सका है।

LEAVE A REPLY