एक माह में तीसरी बड़ी लूट, पुलिस नहीं कर सकी किसी मामले का खुलासा

0
29

अपराध संवाददाता
देहरादून। राजधानी देहरादून में बदमाशों और लुटेरों का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा है। घंटाघर पर सर्राफा व्यापारी से लाखों की जेवर लूट और गोल्ड लोन कम्पनी में में दिन दहाड़े हुई लूटों का अभी तक पुलिस खुलासा भी नहीं कर पायी थी कि आज एक बार फिर घंटाघर के समीप चाटवाली गली में एक रिटायर्ड बुर्जुग से बदमाशों ने सवा लाख रूपये की लूट को अंजाम दे डाला। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी।
मिली जानकारी के अनुसार कालिका मन्दिर रोड निवासी नरेन्द्र आहुजा जो कि बीएसएनएल से रिटायर्ड कर्मी है। किसी जरूरत के चलते पंजाब नेशनल बैंक आये थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होने बैंक से 1 लाख 15 हजार रूपये निकाले और बैग में रखकर पैदल ही घर की तरफ चल दिये। अभी वह पैदल चलकर चाट गली तक ही पहुंचे थे कि पीछे से एक व्यक्ति दौड़ता हुआ आया और नरेन्द्र आहुजा को टक्कर मारकर उनका बैग छीन लिया। लुटेरे द्वारा बैग को हाथ से छीनता देख उन्होने शोर मचाया लेकिन जब तक भीड़ एकत्र होती लुटेरा बैग लेकर चम्पत हो गया। मामले की जानकारी पुलिस को मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी।
बता दें कि बीते माह दिन दहाड़े शहर में हुई दो लूटों का पुलिस अब तक खुलासा भी नहीं कर पायी थी कि अब एक और लूट हो जाने पर पुलिस के माथे पर शिकन पड़ना जायज है। बहर हाल पुलिस घटना स्थल पर सीसी कैमरे खंगाल कर लुटेरे की तलाश में जुटी थी।

LEAVE A REPLY