अंतिम दिन खूब बजा संड़कों पर प्रचार का ढोल

0
22

देहरादून। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज नेताओं और राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झौंकते हुए अधिक से अधिक क्षेत्रों तक पहुंचते हुए तुफानी दौरे किये। आज शाम चुनाव प्रचार की सीमा समाप्त हो रही है।
सूबे की सात नगर निगमों सहित 84 निकायों के लिए होने जा रहे चुनाव के लिए आज प्रचार का अंतिम दिन हैं सभी राजनीतिक दल आज प्रचार के लिए शेष बचे चंद घंटो में अधिक से अधिक क्षेत्रों और लोगों तक पहुंचने की होड़ में जुटे दिखे। भाजपा मुख्यालय में आज सुबह 6 बजे से ही बैठको का दौर शुरू हो गया था। भाजपा ने सभी सौ वार्डो के पार्षद प्रत्याशियों को बुलाकर उन्हे अंतिम दिन अपने अपने क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए टिप्स व दिशा निर्देशन दिये। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने विशेष रणनीति तैयार की जिससे आज पूरे शहर में भाजपा का शोर सुनाई दे। हर वार्ड में प्रत्याशियों ने ढोल धमाके के साथ प्रचार किया। साथ ही महापौर प्रत्याशी सुनील गामा को वोट देने की भी अपील की। भाजपा ने आज राजधानी में रोड शो के जरिए प्रचार किया। इस रोड शो में खुद मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट सहित अनेक भाजपा नेताओं ने सुनील उनियाल गामा का साथ दिया। मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की कि वह भाजपा को वोट देकर विकास में सहयोग करें। राजधानी में आयोजित इस रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिली। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने अपने सभी नेताओं को अलग अलग क्षेत्रों में चुनाव प्रचार में लगाया है।
उधर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने भी आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पूरे जोर शोर से प्रचार किया। राजधानी की मुख्य सड़कों से लेकर हर गली मोहल्लों में आज चुनावी ढोल और लाउड स्पीकरों का शोर रहा। चुनाव प्रचार आज शाम पांच बजे तक चलेगा। 7 नगर निगम, 39 नगर पालिका व 36 नगर पंचायतों सहित 84 निकायों के चुनाव के लिए 18 तारीख को मतदान होगा। जिसमें राज्य के 24 लाख के करीब मतदाता वोट डालकर नये बोर्ड का गठन करेंगे।

हरिद्वार में बसपा ने दिया कांग्रेस को अपना समर्थन
देहरादून। निकाय चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में पहुंचते—पहुंचते हरिद्वार में बसपा द्वारा कांग्रेस को समर्थन दिये जाने से भाजपा की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है।
बसपा नेता कुरैशी ने कहा कि बसपा ने साम्प्रदायिक ताकतों को हराने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी अनीता शर्मा को अपना समर्थन दिया है। उन्होने भाजपा पर बाहरी प्रत्याशी को टिकट दिये जाने का भी आरोप लगाया। शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बनी हरिद्वार मेयर की सीट पर उनकी मुश्किलें और अधिक बढ़ गयी है।

LEAVE A REPLY