भाजपा बताये तो सही कितना विकास कियाः प्रीतम

0
26

देहरादून। विकास चाहिये तो निकाय चुनाव जिताओं की अपील करने वाले भाजपा नेताओं पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा नेताओं को जनता को यह बताना चाहिए कि अब तक उन्होने कितना विकास किया है।
प्रीतम सिंह का कहना है कि भाजपा ने निकाय चुनाव में अपने सांसदो व मंत्रियों से लेकर मुख्यमंत्री तक को लगा रखा है वह मोदी के नाम पर वोट मांग रहे है तथा लोगों से कह रहे है कि डबल इंजन नहीं अगर उन्हे विकास चाहिए तो ट्रिपल इंजन की सरकार बनानी होगी। उन्होने कहा कि भाजपा नेता जनता को यह भी तो बताये कि केन्द्र की मोदी सरकार साढ़े चार साल में लोगों के कितने अच्छे दिन ला सकी है और प्रदेश सरकार ने डेढ़ साल में कितना विकास किया है। उन्होने कहा कि 10 साल से दून नगर निगम में भाजपा की सरकार थी उसने क्या काम किये? भाजपा नेताओं को यह बताना चाहिए। उन्होने कहा कि भाजपा नेता शोर में अपनी नाकामी को दबाने का प्रयास कर रहे है लेकिन जनता उन्हे नकार चुकी है।
उधर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज काशीपुर में मुक्ता सिंह के चुनाव प्रचार दौरान कहा कि निकाय चुनाव में जनता भाजपा के खिलाफ मतदान करने जा रही है। राज्य में सत्ता विरोधी लहर है तथा लोग बदलाव चाहते है। उन्होने कहा कि जनता कांगे्रस को राज्य सरकार के निकम्मेपन और केन्द्र सरकार के झूठ के खिलाफ वोट करने जा रही है जिसका परिणाम निकाय चुनाव परिणाम से आना शुरू हो जायेगा। उधर कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल ेन आज अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कहा कि भाजपा इस बार चाहे जितना भी जोर लगा ले जीत कांग्रेस की ही होगी लोग अब भाजपा की कथनी और करनी के बारे में जान चुके है।

LEAVE A REPLY