काजोल पैसे खर्च करने के मामले में कंजूस हैं: अजय देवगन

0
15

हाल ही में काजोल और अजय देवगन अपनी फिल्म हेलिपॉप्टर ईला का प्रमोशन के लिए एक म्यूजिक रिऐलिटी शो पर पहुंचे। यहां अजय ने काजोल के बारे में एक राज खोलते हुए बताया कि काजोल को पैसे खर्च करना पसंद नहीं, वह बहुत कंजूस हैं। अजय ने शो की ऑडियंस को बताया कि अगर तुलना की जाए तो काजोल के मुकाबले मैं बेहद खर्चीला हूं। अजय ने मजाकिए अंदाज में कहा, घर में देखा जाए तो मैं ही वह इंसान हूं जो खर्च करता है। जहां तक काजोल की बात है तो वह बहुत कंजूस हैं। काजोल ज्यादा शॉपिंग भी नहीं करतीं। मैं काफी भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसी पत्नी मिली है जो ज्यादा खर्च नहीं करती।
अजय ने आगे कहा कि काजोल न्यासा और युग का काफी ध्यान रखती हैं और इस बात को पक्का करती हैं कि सारे काम तय वक्त पर हों। वहीं अपने बारे में बताते हुए अजय ने कहा कि वह अक्सर जन्मदिन और सालगिरह भूल जाया करते हैं। इस समस्या का हल निकालने के लिए अजय ने अपनी टीम को कह दिया है कि वे अजय को इन सब दिनों के बारे में पहले से बता दिया करें।
वहीं दूसरी तरफ काजोल का मानना है कि अजय ही घर के असली सिंघम हैं। किसी भी मामले में अजय का फैसला ही फाइनल वरडिक्ट माना जाता है।
अजय देवगन द्वारा प्रड्यूस की गई और प्रदीप सरकार द्वारा डायरेक्ट की गई हेलिकॉप्टर ईला में काजोल एक सिंगर और सिंगल मदर का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि किस तरह एक मां अपने बेटे को लेकर बेहद प्रटेक्टिव हैं, जिस कारण बेटे का आजाद होकर जीना मुश्किल हो जाता है। हेलिकॉप्टर ईला 12 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY