अभिषेक बच्चन ने अब साइन की हॉरर-कॉमिडी फिल्म

0
19

अनुराग कश्यप की रोमांटिक फिल्म मनमर्जियां में तापसी पन्नू और विकी कौशल के साथ काम करने के बाद अभिषेक बच्चन ने एक अलग जॉनर की फिल्म ही साइन की है। यह फिल्म एक हॉरर कॉमिडी होगी और इसका डायरेक्श रागिनी एमएमएस और फोबिया सीरीज के डायरेक्टर पवन कृपलानी करेंगे।
फिल्म के एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि इस फिल्म का नाम तांत्रिक रखा जाएगा और इसकी शूटिंग अगले साल से मुंबई में शुरू होगी। उन्होंने बताया, पवन अभी शूटिंग की दूसरी जगह फाइनल कर रहे हैं। इसके अलावा वह अभिषेक के ऑपोजिट लीड रोल के लिए हिरोइन की तलाश भी कर रहे हैं। बता दें कि इसके अलावा अभिषेक ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ 8 साल बाद फिल्म करने के लिए भी हामी भरी है। फिल्म का नाम गुलाब जामुन होगा और इसका डायरेक्शन सर्वेश मेवाणा कर रहे हैं। ऐश्वर्या ने पिछली बार 2०1० में मणिरत्नम की फिल्म रावण में अभिषेक के साथ काम किया था।
गौरतलब है कि पवन कृपलानी ने डर एट द मॉल नाम की एक हॉरर फिल्म भी बनाई थी जिसमें जिमी शेरगिल और नुसरत भरूचा ने साथ काम किया था। हालांकि अपनी इस अगली फिल्म तांत्रिक के बारे में अभी तक पवन ने कोई कॉमेंट नहीं किया है।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY