राजकुमार राव की फिल्म में सुमित व्यास निभाएंगे निगेटिव रोल

0
11

वीरे दी वेडिंग और हाईजैक जैसी फिल्मों से बड़े पर्दे पर अपनी ऐक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले सुमीत व्यास आजकल अपनी अगली फिल्म मेड इन चाइना में व्यस्त हैं। इस फिल्म में मुख्य किरदार राजकुमार राव और मौनी रॉय निभा रहे हैं, जबकि सुमित इस फिल्म में निगेटिव किरदार निभाते नजऱ आएंगे। मेड इन चाइना में निगेटिव किरदार निभाने को लेकर सुमित कहते हैं, एक कलाकार के तौर पर मैं खुद से मिलते जुलते किरदार को निभा कर काफी कंफर्टेबल होता जा रहा था। मुझे इस कंफर्ट जोन से बाहर निकलना था और खुद को अनकंफर्टेबल जोन में पहुंचाना था।
सुमित ने बताया काम को लेकर उनके चुनाव को अगर देखा जाए तो यह समझा जा सकता है कि वह करियर में किस प्रकार आगे जाना चाहते हैं। सुमित कहते हैं, कुछ खास प्रकार के भाव होते हैं जो एक कलाकार के मन को काबू करते हैं। तो जैसी फिल्में मैं देखता हूं, जो किताबें मैं पढ़ता हूं, जो कहानियां मैं लिखता हूं वह सब उसी मन की उपज है और मुझे लगता है कि अब वक्त आ गया है कि इन चीज़ों से बाहर निकल कर मैं एक ऐक्टर के तौर पर और अधिक चैलेंजिंग रोल करूं।
सुमित व्यास ने अभी हाल ही में टीवी ऐक्टर एकता कौल से शादी की है और अब वह अपनी अपमिंग फिल्म मेड इन चाइना की तैयारी में जुट गए हैं। मेड इन चाइना को प्रड्यूस कर रहे हैं दिनेश विजन और इसके निर्देशन की बागडोर मिखिल मुसले के हाथ में हैं। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY