अर्जुन रेड्डी में काम करने को लेकर काफी उत्सुक : शाहिद कपूर

0
15

तेलुगू ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी के हिंदी रिमेक में मुख्य किरदार निभाने जा रहे बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर का कहना है कि वह फिल्म को लेकर उत्सुक और उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं और देखूंगा कि मैं इसके साथ क्या कर सकता हूं। मैं इसे करने के लिए बहुत उत्सुक हूं। बत्ती गुल मीटर चालू के अभिनेता ने कहा कि एक दर्शक के रूप में उन्होंने अर्जुन रेड्डी को बहुत पसंद किया है।
शाहिद ने कहा, मैं तेलुगू में ज्यादा फिल्में देखना पसंद नहीं करता और इसने मुझे अपनी संगीत, अनाड़ीपन, सादगी के साथ-साथ वास्तविकता और विश्वसनीयता से हैरान कर दिया। बतौर अभिनेता इसका किरदार मेरे लिए काफी दिलचस्प है क्योंकि यह भावनात्मक रूप से जुड़ा है..जो बहुत ही वास्तविक है। मुझे यह बहुत पसंद है और फिल्म में अर्जुन का किरदार निभाने वाले विजय देवेरेकोंडा ने इसे बखूबी निभाया था। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनने वाले इस रिमेक की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी।
विजय और शालिनी पांडेय अभिनीत मूल फिल्म की कहानी एक मेडिकल छात्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अपनी जूनियर से प्यार हो जाता है। कहानी में उनके रिश्ते के आगे बढऩे के बारे में दिखाया गया है। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY