नेगेटिव रोल में नजर आएंगे अर्जुन कपूर?

0
13

सिद्धार्थ मल्होत्रा की साल 2०14 में आई फिल्म एक विलेन के सीच्ल को लेकर बीटाउन में अफवाहों का बाज़ार गर्म है। अभी हाल ही में एक खबर उड़ी थी कि मोहित सूरी के निर्देशन में बनने वाली एक विलेन के सीच्ल में अर्जुन कपूर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को रिप्लेस कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म एक विलेन के मेकर्स, इस फिल्म का सीच्ल बनाने का मूड बना चुके हैं और इसमें लीड रोल अर्जुन कपूर निभाने वाले हैं। बताया यह भी जा रहा है कि इस फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट करेंगे और एकता कपूर इसे प्रड्यूस करेंगी।
वहीं अगर फिल्म से जुड़े एक करीबी की मानी जाए तो इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। खबर है कि प्रड्यूसर्स ने सिद्धार्थ और अर्जुन से मुलाकात की है और सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस फिल्म में लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया है, जबकि अर्जुन कपूर हो सकता है कि इस फिल्म में निगेटिव रोल में दिखें हालांकि अभी कुछ भी फाइनल नहीं है और इन दोनों ऐक्टरों से इस प्रॉजेक्ट पर सिर्फ बातचीत का दौर चल रहा है।
सिद्धार्थ मल्होत्रा आजकल लखनऊ में अपनी अपकमिंग मूवी जबरिया जोड़ी की शूटिंग में बिज़ी हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह कर रहे हैं और इस फिल्म की फीमेल लीड में परिणीति नजऱ आएंगी। जबरिया जोड़ी की शूटिंग पूरी करने के बाद सिद्धार्थ करगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की बायॉपिक की शूटिंग शुरू करेंगे।
बात अगर अर्जुन कपूर की करें तो फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म साल 2००7 में आई नमस्ते लंदन की सीच्ल है जिसका निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह ने किया है और इसे 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY