ट्रेंड में है पेपलम कुर्ती, डेली डेनिम के साथ ऐसे करें स्टाइल

0
14

पेपलम एक ऐसा स्टाइल जो इस वक्त बहुत ज्यादा ट्रेंड में है लेकिन इस स्टाइल के साथ गर्ल्स बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं कर रही हैं। हालांकि पेपलम को काफी तरीके से ट्राई किया जा सकता है। खास बात यह है कि इससे आपकी टमी का फैट छिप जाता है और बॉडी कर्वेशियस दिखती है। अगर किसी आउटिंग के लिए बिना वर्कआउट किए सेक्सी अपील चाहिए, तो पेपलम ट्रेंड को फॉलो कर सकती हैं। हम आपको बता रहे हैं अलग-अलग तरह की पेपलम कुर्ती को डेली डेनिम के साथ स्टाइल करने का तरीका…
सफेद रंग का जादू
सफेद रंग की इस फुल स्लीव्स वाली पेपलम कुर्ती का नेक डिजाइन बैंड नेक है और फिटिंग ए-लाइन है। कुल और कैजुअल लुक चाहिए तो इस वाइट पेपलम कुर्ती को वॉश्ड ब्लू या ब्लैक जींस के साथ पहन सकती हैं।
पाउडर ब्लू का जलवा
पाउडर ब्लू कलर की इस बटन वाली प्रिंटेड पेपलम कुर्ती का नेक डिजाइन स्प्रेड कॉलर और इसे टॉप की तरह भी पहना जा सकता है। लिहाजा अगर आप किसी दिन कुछ ईजी-ब्रिजी सा पहनना चाहती हैं तो आप इसे वाइट कलर वॉश्ड जींस या डेनिम पैंट्स के साथ भी पहन सकती हैं।
बोहो पिंक का पावर
गर्मियों के लिए यह पेपलम कुर्ती सबसे बेस्ट है। डीप पिंक कलर की इस बेहद खूबसूरत स्लीवलेस पेपलम कुर्ती को आप चाहें तो डार्क ब्लू कलर की जींस के साथ या फिर लाइट कलर के वाइड लेग्ड पैंट्स या प्लाजो के साथ भी टीमअप कर सकती हैं। ये दोनों ही लुक में बेहतरीन लगेगी।
मरून कलर का मैजिक
मरून कलर की यह बेहद खूबसूरत पेपलम स्टाइल कुर्ती पार्टी वेअर के तौर पर भी पहनी जा सकती है। आप चाहें तो इसे जींस के साथ भी पहन सकती हैं लेकिन अट्रैक्टिव और पार्टी वेअर स्कर्ट के साथ इस कुर्ती का लुक और भी निखर कर आएगा। एथनिक अक्सेसरीज के साथ आप इंडो-वेस्टर्न फ्यूजन लुक के लिए रेडी हो जाएंगी।
ग्रीन और गोल्डन का कॉम्बो
ग्रीन कलर की इस पेपलम कुर्ती में गोल्डन कलर की बेहद खूबसूरत इंब्रॉयडरी की हुई है। आप चाहें तो इसे जींस के साथ पहन सकती हैं और अगर कहीं घूमने या अचानक पार्टी का प्लान बन जाए तो कानों में बड़े-बड़े झुमके पहनकर आप अपने ओवरऑल लुक को पार्टी टच दे सकती हैं। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY