हॉलिवुड में एंट्री को तैयार हैं टाइगर श्रॉफ?

0
4

बॉलिवुड के सबसे लेटेस्ट ऐक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ अब हॉलिवुड में अपने स्टंट्स का जलवा बिखेरेंगे। खबरों का मानें तो हॉलिवुड के एक प्रड्यूसर लॉरेंस कैसानॉफ की नजऱ टाइगर श्रॉफ पर पड़ी है। कैसानॉफ टाइगर से इस कदर प्रभावित हैं कि वह टाइगर से फिल्म पर फाइनल डिसकशन के लिए हॉलिवुड से मुंबई पहुंच गए। बता दें कि टाइगर सिद्धार्थ आनंद द्वारा बनाई जाने वाली हॉलिवुड के ऐक्शन हीरो सिल्वेस्टर स्टैलॉन की फिल्म रैंबो के हिंदी रीमेक में मुख्य किरदार निभा रहे हैं।
एक सूत्र के मुताबिक टाइगर श्रॉफ और हॉलिवुड के सुपरहिट मॉर्टल कॉम्बैट फिल्म सीरीज़ के प्रड्यूसर लॉरेंस कैसानॉफ के बीच मुंबई के एक होटल में कई मीटिंग्स हुईं। कैसानॉफ के अलावा हॉलिवुड के एक बड़े स्टूडियो के हेड लैरी और फिल्म बैटमैन सीरीज़ के लेखक सीन कैथरीन डेरेक भी टाइगर से मिलने मुंबई पहुंचे।
इन मीटिंग्स के दौरान संजय ग्रोवर भी मौजूद थे। संजय पिछले एक साल से इस फिल्म प्रॉजेक्ट से जुड़े हुए हैं। भारत आने से पहले ही संजय से जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर बात की गई थी तो वह संजय ही थे जिन्होंने फिल्म के मेकर्स को किसी नए चेहरे को कास्ट करने की सलाह दी थी और संजय ने ही अपने बचपन के दोस्त टाइगर को इस फिल्म में लीड रोल के लिए रेकमेंड किया। जिसके बाद फिल्म के मेकर्स ने टाइगर के काम को देखा और माना कि टाइगर में इंटरनेशनल लुक है, वह मार्शल आर्ट में भी बेहतरीन हैं और इस रोल के लिए उनकी उम्र की बिल्कुल सही है।
आपकों बता दें की संजय ग्रोवर, गुलशन ग्रोवर के बेटे हैं और वह हॉलिवुड के एक स्टूडियो मेट्रो गोल्डविन मायर में स्पेशल प्रॉजेक्ट के डायेक्टर के तौर पर एक दशक से ज्यादा समय तक काम कर चुके हैं। इस दौरान संजय कई फिल्मों से जुड़े रहे जैसे द हॉबिट द ज़ू कीपर फेम क्रीड और जेम्स बॉन्ड।
टाइगर श्रॉफ फिलहाल फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में टाइगर से साथ तारा सुतारिया और अनन्या पाण्डे नजऱ आएंगी। डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल 1० मई को रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY