सिद्धार्थ मल्होत्रा ने छोड़ी कलंक

0
5

पिछले दिनों खबर थी कि माधुरी दीक्षित नेने और संजय दत्त स्टारर फिल्म कलंक में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी साइन किए गए हैं. एक खबर के अनुसार शूटिंग शड्यूड की डेट्स आने के बाद सिद्धार्थ ने यह फिल्म छोड़ दी है.
अनुराग बसु के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में सिद्धार्थ को तापसी के अपोजिट लिया गया था. पहले खबर आई थी कि तापसी के अपोजिट अर्जुन कपूर को साइन किया गया है. लेकिन डेट्स की क्राइसिस के चलते अर्जुन से भी बात नहीं जमी, अब सिद्धार्थ भी फिल्म में नहीं हैं. ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म में किसे चुना जाएगा.
सोनाक्षी को है कलंक पर गर्व
जहां सिद्धार्थ ने इस फिल्म को छोड़ दिया वहीं दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को इस फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस हो रहा है. हालांकि, उन्होंने कलंक में अपनी भूमिका के बारे में कोई जानकारी देने से इनकार कर दिया है. लेकिन सोनाक्षी का कहना है कि जिस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित-नेने, वरुण धवन, आलिया भट्ट जैसे कलाकार शामिल हैं, उसे करने में बहुत मजा आने वाला है. सोनाक्षी ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए बहुत से प्रोजेक्ट के लिए मना किया है. क्योंकि कलंक पीरियोडिकल सिनेमा है और मुझे ऐसी फिल्में करना पसंद है. ऐसी कहानियां एक दूसरे ही युग में ले जाती हैं.
अब कृति का साथ दे सकते हैं अली फजल
अटकलों की माने तो इस समय सिद्धार्थ की जगह फिल्म में फुकरे फेम अली फज़ल को लिया जा सकता है. हालांकि फजल इन दिनों वेन डीजल को कॉपी करते नजर आ रहे हैं.
वेेन डीज़ल द्वारा प्रेरित अली फजल का टैटू
उन्होंने पिछले कुछ ही समय में 3० किलोग्राम वजन बढ़ाया है. इतना ही नहीं अली ने अपने बैक पर वेन डीजल के बाजु की तरह का टैटू भी बनवाया है. अपने लुक के साथ ये सब चेंज उन्होंने अपनी अगली वेब सीरीज मिर्जापुर के लिए किया है. क्योंकि इस फिल्म में वह एक ड्रग माफिया के रोल में नजर आने वाले हैं.(आरएनएस)

LEAVE A REPLY