अब बनेगी रेस 4, कहानी पर काम शुरू

0
4

सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे सितारों से सजी फिल्म रेस 3 भले दर्शकों और फिल्म समीक्षकों को न पसंद आई हो, लेकिन रेस 3 के निर्माता कुमार तौरानी की मानें तो उनकी यह फिल्म हिट थी। यही वजह है कि अब वह रेस 4 बनाने की तैयारी में भी जुट गए हैं। कुमार तौरानी ने रेस 4 बनाने की बात कन्फर्म की, लेकिन फिल्म के अगले भाग में सलमान खान होंगे या नहीं, इस बात पर अब भी सवाल बनें हुए हैं।
तौरानी कहते हैं, रेस 3 हमारे प्रॉडक्शन हाउस की अब तक की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्म थी। जाहिर है हम अपनी सबसे सफल फ्रेंचाइज का अगला भाग जरूर बनाएंगे।
मैं जानता हूं कुछ लोग हमारी फिल्म को हिट और अच्छा नहीं कर रहे हैं, लेकिन मुझे उनकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।मेरी फिल्म के लिए बुरी बातें वह लोग कह रहे हैं जो हमारे प्रतियोगी हैं। जो लोग जलते हैं वह ऐसी बातें करते हैं।
तौरानी आगे कहते हैं, हम इस समय रेस 4 के लिए कहानी पर काम रहे हैं। इस बार हमें और भी मजबूत और बेहतर कहानी के साथ रेस 4 को बनाना है। अब यह फ्रेंचाइज इतनी ज्यादा बड़ी है कि इसे और भी बड़ा बनाना होगा। हर बात पर बारीकी से काम करना होगा। कम से कम 2 साल बाद ही अब अगली रेस बना पाएंगे। रही बात फिल्म में सलमान की कास्टिंग कि तो सलमान जिस फिल्म में हाथ रख दें, वह उनकी हो जाती है। इसलिए मैं फिल्म की कास्टिंग के बारे में अभी कोई बात नहीं कर सकता, लेकिन यह रेस 4 बनाने की बात जरूर फाइनल हो गई है।
सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं। भारत में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही और जैकी श्रॉफ अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY