दीदी के साथ बिग बॉस जाना चाहूंगी: इशिता दत्ता

0
5

छोटे परदे के सबसे बड़े रिऐलिटी शो बिग बॉस 12 के लॉन्च के दौरान सलमान खान और कलर्स की टीम ने सिर्फ एक जोड़ी भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के नाम की घोषणा की। बिग बॉस के घर में जाने वाले प्रतियोगियों के नाम पर अभी भी कयास लगाए जा रहे हैं।
खबर है कि फिल्म आशिक बनाया आपने, ढोल, रक़ीब, चॉकलेट और रामा द सेवियर जैसी फिल्मों में नजर आईं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और उनकी बहन इशिता दत्ता बिग बॉस के घर मेहमान बनेगीं। इशिता ने कई टीवी शो में काम किया है, वह पिछले दिनों कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी में भी नजर आई थीं।
हाल ही में हमसे बातचीत में तनुश्री ने कहा था कि उनसे एक बड़े चैनल वालों ने अपने शो में शामिल होने का न्योता दिया है। जब तनुश्री से हमने यह पूछा कि क्या उन्हें बिग बॉस से बुलावा आया है। तब जवाब में उन्होंने कहा, बिग बॉस से तो पिछले कई सालों में कई बार मुझे बुलावा आ चुका है, लेकिन मैंने कभी सोचा ही नहीं।
तनुश्री की बहन इशिता से जब बिग बॉस में जाने को लेकर हमारी बात हुई, तो उन्होंने बिग बॉस में जाने की खबर को सिरे से खारिज कर दिया। इशिता ने कहा, हम भी यह खबर पढ़ रहे हैं और यह बात हमारे लिए भी नई है। हम कहीं नहीं जा रहे। बिग बॉस की टीम से अब तक कभी भी कोई बात नहीं हुई है। न ही बिग बॉस वालों ने कभी भी हमसे शो में आने के लिए कॉन्टैक्ट किया है।
इशिता आगे कहती हैं, अगर हमें कभी भी बिग बॉस में जानें का मौका मिलेगा तो हम जरूर जाएंगे। हम दोनों बहनें काफी समय से साथ में कुछ करना जरूर चाहते हैं। हमारे लिए बिग बॉस में जाना सबसे अच्छा रहेगा। एक दूसरा ऑप्शन डांस रिऐलिटी शो में जाने का भी हो सकता है, जैसे झलक दिखला जा या कुछ और भी। मैं सिर्फ खतरों के खिलाड़ी में नहीं जा सकती क्योंकि मुझे स्टंट करना पसंद नहीं है, लेकिन दीदी जरूर ऐसे शो में हिस्सा ले सकती है।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY