मेरी सभी फिल्मों को बैन कर देना चाहिए: ट्विकंल खन्ना

0
4

राइटर और प्रड्यूसर ट्विंकल खन्ना जो एक ऐक्ट्रेस भी रही हैं ने हाल ही में यह बयान दिया है कि ऐसी कोई भी फिल्म जिसमें वह लीड रोल में हैं उन सभी को बैन कर देना चाहिए ताकि उन्हें कोई भी न देख सके।
अपनी नई बुक के लॉन्चिंग इवेंट पर मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने यह बात कही। दरअसल, उनसे यह सवाल किया गया था कि उनकी कौन सी फिल्म को दोबारा बनाया जाना चाहिए। इस पर ऐक्ट्रेस ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया कि मैंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। मुझे लगता है कि मेरी सभी फिल्मों को बैन कर देना चाहिए ताकि उन्हें कोई भी न देख सके। उन्होंने आगे कहा, मुझे नहीं लगता कि मेरी हर स्टोरी पर फिल्म बनना चाहिए। मैंने स्टोरी लिखकर अपना काम कर दिया है और मुझे बस इसी काम में दिलचस्पी है।
किताब के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मुझे व्यक्तिगत रूप से जो चीज दिलचस्प लगती है वह यह है कि, यहां एक ऐसी महिला है जो खुद के लिए पुरुष ढूंढने में रूचि नहीं रखती। इसमें एक दिलचस्प आधार भी है क्योंकि यह कड़े आयुर्वेदिक वातावरण में है। जब आप बिग बॉस के घर की तरह एक ही जगह या सीमित वातावरण में रहते हैं तो आपकी भावनाएं कंट्रोल में नहीं रहती हैं और यह बात मेरे लिए काफी दिलचस्प थी।
जब ट्विंकल से यह सवाल किया गया कि क्या इससे किसी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी हो सकती है, तो उन्होंने जवाब दिया, मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा कुछ लिखा है जिससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचे। यह हल्के-फुल्के अंदाज में लिखा गया है। ऐसे में मुझे उम्मीद है कि लोग भी इस हास्य के भाव को समझेंगे और उसे इंजॉय करेंगे।
बुक लॉन्चिंग के दौरान ट्विंकल से उनके बच्चों के लगातार मीडिया में बने रहने के बारे में भी सवाल किया है। इसके बारे में ऐक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगता है कि वह समय जब हम ट्रेन में सफर करने, साइकिल चलाने और कहीं भी घूमने का मजा लेते थे जा चुका है। मुझे इस बात से डर लगता है कि बच्चों को जब ज्यादा पहचान मिल जाएगी तो उनके लिए बाहर रहना खतरनाक हो सकता है।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY