बढ़ती महंगाई के विरोध में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

0
5

हरिद्वार। लगातार बढ़ती महंगाई, पेट्रोल डीजल व रसोई गैस के दामों में हो रही भारी बढ़ोतरी के विरोध में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष किरण सिंह के नेतृत्व में टिहरी विस्थापित कालोनी मार्ग पर एकत्र होकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।
प्रदर्शन के दौरान किरण सिंह ने कहा कि देश के सभी वर्ग केंद्र सरकार की नीतियों से परेशान आ चुके हैं। लगातार बढ़ती महंगाई की मार ने सबकी कमर तोड़ दी है। पेट्रोल डीजल व रसोई गैस के दाम बढ़ाकर मोदी सरकार लोगों की जेब पर डाका डाल रही हैं। रसोई गैस के दाम भी आठ सौ के पार पहुंच गए हैं। जिससे महिलाएं परेशान हैंं। मोदी सरकार पिछले साढ़े चार वर्षो से महंगाई तक पर अंकुश नहीं लगा पायी है। देश की जनता महंगाई के कारण त्राहि माम कर रही है। ऐसी सरकार को गद्दी पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। वरिष्ठ नेत्री संतोष चौहान व बीना कपूर ने कहा कि गरीब असहाय निर्धन परिवार महंगाई का दंश झेलने रहे हैं। उनके लिए दो वक्त की रोटी जुटाना भी मुश्किल हो रहा है। पेट्रोल डीजल रसोई गैस के नाम देश की जनता से खुली लूट की जा रही है। नोटबंदी व जीएसटी से जनता को कोई फायदा नहीं मिला है। धर्मेन्द्र प्रधान, नरेश स्वामी व प्रवीण सैनी ने कहा कि केंद्र की जनविरोधी नीतियों से देश की जनता हलकान है।
पेट्रोल डीजल के दामों में अप्रत्याशित बढ़ोतरी कर जनता को लूटा जा रहा है। पेट्रोल डीजल व रसोई गैस को जीएसटी के दायरे में लाया जाए। जिससे लोगों को राहत मिल सके। महंगाई को लेकर भाजपा के मंत्री गलत बयानबाजी कर जनता का उपहास उड़ा रहे हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में देश की जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी हुई है। प्रदेश सरकार की नीतियां भी जनविरोधी साबित हो रही हैं। युवाओं को रोजगार देने में भी प्रदेश सरकार विफल साबित हुई है। प्राईवेट सेक्टर में नौकरियां समान्त हो रही हैंं। रोजगार की तलाश में प्रदेश का युवा वर्ग पलायन को मजबूर है। प्रदर्शन करने वालों में मुन्नी देवी, गीता, रूबी, शरबती, मुमताज, डॉली सिंह, बबीता रानी, शोभा चतुर्वेदी, राधेश्याम, रेखा गुन्ता, श्री निवासराम, प्रतिभा शर्मा, नमिता शर्मा, बाबूराम, सुमन अग्रवाल, नीशा आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY