अब ऐक्शन फिल्म के साथ धमाका करेंगे सनी

0
6

देओल परिवार की हालिया रिलीज़ फिल्म यमला पगला दीवाना: फिर से बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई, लेकिन ऐसी असफलताओं से जट हार नहीं मानता। सनी देओल ने कहा था, हम जट लोग हैं, हम जल्दी से हार नहीं मानते। इसलिए हमने यमला पगला दीवाना का अगला भाग बनाया है, ताकि इस सीरीज को सफल बनाया जा सके। जब तक हिट नहीं होगी हम पीछे नहीं हटेंगे।
शायद यही वजह है कि सनी देओल ने यमला पगला दीवाना: फिर से की असफलता को भांपते ही अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है। अपने सोशल मीडिया ट्विटर हैंडल के जरिए सनी ने अपनी ही सुपरहिट फिल्म जिद्दी का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, एक ऐक्शन फिल्म के साथ बहुत जल्द आ रहा हूं…सनी देओल की इस पोस्ट के बाद साफ है कि जट हारने वालों में से नहीं है।
जिद फिल्म के इस पोस्टर के बाद कयास लगाया जा रहा है कि वह अपने सबसे अच्छे दोस्त और निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ किसी ऐक्शन फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं। हाल ही में सनी देओल ने हमसे हुई बातचीत में यह साफ किया था कि वह संतोषी से उनकी एक ऐक्शन फिल्म को लेकर काफी समय से बात चल रही है। सब कुछ ठीक रहा और बात बन गई तो हम जल्द ही फिल्म की घोषणा करेंगे। अगर सनी का इशारा संतोषी की ओर है तो दोनों लगभग 22 साल के बाद साथ नजर आएंगे। खबरों की मानें तो राजकुमार संतोषी पिछले 5 साल से फतेह सिंह की कहानी पर काम कर रहे हैं। जब सनी ने यह कहानी सुनी तो उन्हें बहुत पसंद आई और उन्होंने अब जाकर फिल्म साइन भी कर ली है। खबरों की मानें तो सनी की यह फिल्म अगले साथ यानी साल 2०19 में फ्लोर में जाएगी। यह एक पीरियड ड्रामा होगी। फिल्म का टाइटल फतेह सिंह रखा जाएगा। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY