स्पाइडरमैन बनेंगे टाइगर श्रॉफ!

0
5

टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 को लेकर फैन्स के बीच काफी क्रेज़ है। अब कहा जा रहा है कि टाइगर इस फिल्म में स्पाइडरमैन की भूमिका में नजर आएंगे।
धर्मा प्रॉडक्शन के साथ पहली बार काम कर रहे टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में दो डेब्यूटेंट हसीनाओं तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे। जहां फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को लेकर काफी चर्चा रही, वहीं अब सेट से कुछ नई जानकारी मिली है। जो लेटेस्ट खबरें मिली हैं उसके मुताबिक, टाइगर स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 में स्पाइडमैन के अवतार में नजर आ सकते हैं। हालांकि, ऐसा नहीं कि पूरी फिल्म में वह स्पाइडरमैन बने घूमते फिरेंगे, बल्कि सूत्रों की मानें तो इस फिल्म के एक गाने में वह इस अवतार में नजर आएंगे।
बताया गया है कि यह गाना सुपरहीरो की थीम पर बेस्ड होगा, जिसमें टाइगर स्पाइडरमैन के कपड़ों में दिखेंगे। एक सूत्र ने फिल्मफेयर को बताया, स्पाइडरमैन टाइगर का पसंदीदा सुपरहीरो है और अपने गाने में वह अपने इस चहेते कैरक्टर को ट्रिब्यूट देकर बेहद खुश हैं।
याद दिलाना चाहेंगे कि टाइगर श्रॉफ ने हॉलिवुड फिल्म स्पाइडर मैन: होमकमिंग के हिंदी संस्करण में स्पाइडर मैन की भूमिका को अपनी आवाज दी थी।उस वक्त फिल्म प्रमोशन के दौरान टाइगर ने कहा था कि अगर हॉलिवुड में उन्हें स्पाइडर मैन की भूमिका मिल जाए तो फिल्म बनाने वालों का बजट ज्यादा नहीं होगा क्योंकि वह खुद स्पाइडर मैन की तरह सबकुछ कर लेते हैं।
टाइगर ने कहा था, मेरा बचपन से ही एक सपना है कि मैं स्पाइडर मैन बनूं, यदि कभी हॉलिवुड से स्पाइडर मैन के लिए कोई ऑफर आया तो मैं जरूर काम करूंगा। हॉलिवुड में स्पाइडर मैन बनाने वालों को मैं यह भी कहना और साबित करना चाहूंगा कि जो भी स्पाइडर मैन कर सकता है वह सब कुछ मैं भी कर सकता हूं। अगर हॉलिवुड वाले मुझे लेकर स्पाइडरमैन की फिल्म बनाएंगे तो उनका बजट भी ज्यादा नहीं होगा क्योंकि मैं केबल का इस्तेमाल कम करता हूं।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY