जन समस्याओं का निराकरण न होने पर फंूका विधायक का पुतला

0
6

हरिद्वार। टिहरी विस्थापित कालोनीवासियों ने जन समस्याओं का निराकरण नहीं होने पर रानीपुर विधायक आदेश चौहान का पुतला दहन कर जोरदार नारेबाजी की। कालोनीवासियों ने विधायक पर क्षेत्र की उपेक्षा किए जाने का आरोप भी लगाया। बिजली पानी की आपूर्ति एवं सड़कों की बदहाली, जलभराव की समस्या नालियों के पानी की निकासी के समाधान की मांग की।
इस अवसर पर स्वामी नरेश शर्मा ने कहा कि टिहरी विस्थापित मार्ग गढ्ढों में तब्दील हो चुका है। जलभराव की समस्या से क्षेत्र के निवासी जूझ रहे हैं। लोगों को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल पा रही हैं। सड़क के गढ्ढों के कारण आए दिन वाहन दुर्घटनाएं हो रही हैं। मुख्य मार्ग की हालत खराब हो चुकी है। आवासीय क्षेत्रों में जलभराव की समस्या बनी हुई है। नालियों का निर्माण नहीं हो पा रहा है।
विधायक आदेश चौहान क्षेत्र के निवासियों की उपेक्षा कर रहे हैं। रोहित कुमार ने चेतावनी देते हुए कहा कि जनसमस्याओं का निराकरण नहीं हुआ तो चरणबद्घ तरीके से विधायक आदेश चौहान के खिलाफ आंदोलन चलाया जाएगा। पूरे टिहरी विस्थापित में जल भराव की समस्या से क्षेत्र निवासी जूझ रहे है। पानी का निकासी नहीं हो पाती है। मच्छर पनप रहे हैं। क्षेत्र के लोग संक्रामक रोगों की जद में आ रहे हैं। डेंगू फैलने की पूरी संभावनाएं बनी हुई हैं। डबल इंजन सरकर मात्र विकास के दावे तो कर रही है लेकिन समस्याओं का कोई समाधान नहीं हो पा रहा है। टिहरी विस्थापित कालोनी नगर पालिका में शामिल किए जाने के बाद भी समस्याओं का समाधान आज तक नहीं हो पा रहा है।
प्रदर्शन करने वालों में नपे सिंह, एसपी गोडि़याल, एसपी चौबे, जेपी गुन्ता, पवन प्रकाश, योगेश शर्मा, भगवान सिंह, शुभम तिवारी, एसपी बोडियाल, प्रेमराज त्यागी, प्रेम सिंह बिष्ट, हेमंत सिंह नेगी, गौरव बिष्ट, बद्रीनाथ तिवारी आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

LEAVE A REPLY