बन्द के दौरान व्यापारियों से भिडंत भी

0
79

कांगेस का बन्द सिर्फ विरोध के लिएः भाजपा

देहरादून। बन्द के दौरान कुछ स्थानों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और भाजपा समर्थित व्यापारियों के बीच जबरन दुकानें बन्द कराये जाने को लेकर भिडंत होने की खबरें भी हैं। इस दौरान धामावाला मार्केट में गगन स्टोर के मालिक विरेन्द्र अग्रवाल की दुकान बन्द कराने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताआें द्वारा दबंगई भी दिखाई गई। बताया जाता है कि कार्यकर्ताओं ने उनकी दुकान का जबरन शटर बन्द कर दिया जिससे उनके सिर में शटर लगने से चोट भी लग गई। वहीं गुरूजिंदर सिंह का कहना है कि हम बन्द का समर्थन नहीं कर रहे हैं और न ही अपनी दुकानें बन्द करना चाहते हैं और इसके लिए हमारे साथ जबरदस्ती भी नहीं होनी चाहिए। उधर इंदिरा मार्केट में भी सेवादल की महिलाओं के साथ तीखी नोंकझोंक होने की खबर है।
कांग्रेस के बन्द पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए भाजपा नेता सुरेश जोशी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा अपने राजनीतिक हित साधने के लिए जनता को परेशान किया जा रहा है। उन्होनें कहा कि विपक्षी दलों का काम विरोध करना है इसलिए वह विरोध कर रहे हैं उन्हें जनता के हितों से कुछ लेना देना नहीं है। उन्होनें कहा कि पेट्रोल व डीजल की कीमतों को घटाने बढ़ाने में केंद्र सरकार का कोई हाथ नहीं है। अर्न्तराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतों के घटने बढ़ने के आधार पर तेल कम्पनियों द्वारा तेल की कीमतें घटाई बढ़ाई जाती हैं उन्होनें कहा कि कांग्रेस का काम मिथ्या प्रचार करने का है और वह मिथ्या प्रचार के जरिए लोगों को भ्रमित कर रही है लेकिन देश की जनता सच जानती है वह कांग्रेस के बहकावे में आने वाली नहीं है।
उन्होनें कहा कि कांग्रेस नेता भले ही जोर जबरदस्ती न करने की बात कह रहे हो लेकिन वह लोगों पर दवाब डालकर जबरन उनकी दुकानें और प्रतिष्ठान बन्द करा रहे हैं जो दुकान व प्रतिष्ठान बन्द हैं वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हुडदंग और डर की वजह से बन्द है जबकि वह अपनी दुकानें व प्रतिष्ठानों को खोलना चाहते हैं। यहां यह उल्लेखनीय है कि उत्तराखण्ड में छुटपुट तकरार के अलावा आज का बन्द पूर्णतया शांतिपूर्ण रहा।

LEAVE A REPLY