नवंबर से शुरू होगी जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस की शूटिंग

0
4

सत्यमेव जयते में नजर आ चुके अभिनेता जॉन अब्राहम ने कहा कि आगामी फिल्म बाटला हाउस की शूटिंग एक नवंबर से शुरू होगी. जॉन अब्राहम ने मुंबई में मंगलवार को गली गुलियां की स्पेशल स्क्रीनिंग में संवाददाताओं से यह बात कही. आगामी फिल्म बाटला हाउस के बारे में जॉन ने कहा, हम अगले सप्ताह से फिल्म के लिए वर्कशॉप्स शुरू करेंगे. हम एक नवंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और फिल्म की शूटिंग पांच जनवरी तक खत्म कर देंगे.
जॉन ने कहा, यह सब योजनाबद्ध है, लेकिन मुझे लगता है कि हमें फिल्म के लिए बहुत शोध करना होगा. मैंने रॉ और परमाणु और मद्रास कैफे के लिए वर्कशॉप की हैं और मुझे लगता है कि वर्कशॉप्स आपमें बहुत अंतर लाती हैं.
फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई, जयपुर और नेपाल में शूटिंग होगी. उन्होंने कहा कि वह अगले वर्ष 15 अगस्त को फिल्म की रिलीज की घोषणा करेंगे.बता दें कि की हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज हुई जिसने बाक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. फिल्म में जॉन अब्राहम एक्शन और एंग्री यंग मैन के लुक में नजर आए जो 80 और 90 के दशक के फिल्मों के एंग्री हीरोज की झलकियां देता है.
फिल्म की कहानी बदले की कहानी है. जिसमें ईमानदार पुलिस ऑफिसर पर लगे झूठे करप्शन चार्जेस के बाद उसके द्वारा की गई आत्महत्या और उसके बदले की कहानी है. मनोज वाजपेयी और जॉन अब्राहम इंस्पेक्टर शिवकुमार के बच्चे हैं. जॉन अब्राहम अपने पिता की ईमानदार छवि को वापस लेने का बीड़ा हाथ में उठाता है और करप्ट ऑफिसर को अपने हाथ में कानून लेकर सजा देने लगता है वही मनोज वाजपेयी ईमानदार ऑफिसर का किरदार निभाते हैं और कातिल को ढूंढने की जद्दोजहद में लगे रहते हैं …जॉन अब्राहम फिल्म में कई बार ऐसी जगह पर प्रकट हो जाते हैं जो बिल्कुल अकल्पनीय लगता है. और एक्शन से अपना बदला पूरा करते हैं. दूसरी फिल्मों की बात करें तो जॉन अब्राहम अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती में भी नजर आएंगे. अनीस बज्मी ने आखिरी बार जॉन की 2015 में आई फिल्म वेलकम बैक का निर्देशन किया था.(आरएनएस)

LEAVE A REPLY