ऐश्वर्या की जगह लेने जा रही हैं तापसी पन्नू?

0
11

साउथ की फिल्मों से बॉलिवुड का रुख करने वाली तापसी पन्नू के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। बी-टाउन में कम समय में ही उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ स्क्रीन शेयर की है। अब खबर आ रही है कि वह एक फिल्म में ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की जगह लेने जा रही हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले रिपोर्ट आई थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति अभिषेक बच्चन को एक कॉप-ड्रामा (पुलिस पर आधारित फिल्म) फिल्म ऑफर की गई है, जिसे शैलेष आर सिंह प्रोड्यूस करेंगे।
इस फिल्म को लेकर बाद में ऐश्वर्या ने कहा कि फरवरी से उस प्रोजेक्ट को लेकर कोई प्रोग्रेस नहीं है। इसके बाद अभिषेक बच्चन ने इस बात की पुष्टि की कि वह फिल्म नहीं बन रही है। अब चर्चा है कि उस फिल्म की स्क्रिप्ट दोबारा तैयार कर ली गई है और फिल्म में ऐश्वर्या की जगह अब तापसी पन्नू को फाइनल किया गया है।
अभी तापसी को स्क्रिप्ट की विस्तार से जानकारी देना बाकी है। इसकी जानकारी मिलने के बाद ही तापसी तय करेंगी कि वह इस प्रोजेक्ट को करेंगी या नहीं। हालांकि, तापसी पन्नू ने इस मामले को सिक्रेट बनाए रखा है और इसे लेकर अभी तक कोई कॉमेंट नहीं किया है। बता दें कि तापसी पन्नू ने बेबी, पिंक, नाम शबाना, जुड़वां 2 और मुल्क जैसी कई बॉलिवुड फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में तापसी के अभिनय को खूब वाहवाही मिली। हाल में रिलीज हुई फिल्म मुल्क में उन्होंने ऋषि कपूर जैसे दिग्गज अभिनेता के साथ काम किया है। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY