शर्लिन चोपड़ा ने रश्के कमर गाने पर लगाए ठुमके

0
7

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड अंदाज के लिए फैंस के बीच फेमस हैं. हाल ही में शर्लिन का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. शर्लिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस डांस वीडियो को पोस्ट किया है. नेपाल में एक कॉन्सर्ट के दौरान के इस डांस वीडियो को लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. हैरानी वाली बात ये है कि अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर ट्रोल होने वाली शर्लिन के इस डांस वीडियो पर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.
शर्लिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि नेपाल के एक रिजॉर्ट में. नेपाल को उनकी मेहमानवाजी और प्यार के लिए शुक्रिया.
चला रही हैं नो स्मोकिंग कैंपेन
बता दें कि पिछले दिनों शर्लिन चोपड़ा एक हेल्थ कैंपेन से जुड़ी है और वो लोगों को सिगरेट के धुएं से दूर रहने के लिए जागरुक कर रही हैं. शर्लिन चोपड़ा ने अपने नो स्मोकिंग कैंपेन के बारे में कहा है कि मैं एक समय में चैन स्मोकर हुआ करती थी और मेरा ऐसा मनना है कि स्मोकिंग गिव-अप करना विल पावर से कहीं ज्यादा है. ऐसे बहुत से लोग है जो गिवअप करना चाहते हैं और जिनकी विल भी बहुत स्ट्रांग होती है पर इसके बावज़ूद वो स्मोकिंग छोड़ नहीं पाते. मैंने खुद से सवाल किया कि मैं स्मोकिंग क्यों कर रही हूं और मुझे इससे क्या मिलता है. ज़वाब मैं कुछ नहीं आया सिवाय सुकून जो की टेम्परैरी होता है. मैं लोगों को ये बताना चाहती हूं कि स्मोकिंग गिवअप करने में जो रिलीफ या सटिस्फैक्शन है वो स्मोकिंग के सुकून से कई ज्यादा है. (आरएनएस)

LEAVE A REPLY