दलित महिला से छेड़छाड़, आरोपी अधेड़ मनचला हिरासत में

0
15

अपराध संवाददाता
देहरादून। राजधानी दून के घंटाघर क्षेत्र स्थित चकराता रोड में आज सुबह एक दलित महिला से अधेड़ मनचले द्वारा छेड़छाड़ किये जाने का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ के उपरांत़ आरोपी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। जिसे बाद में पुलिस ने घंटो मशक्कत के बाद बाहर निकालकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। आरोपी मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है।
मामला शहर कोतवाली क्षेत्रंर्तगत चकराता रोड का है। मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह एक महिला सफाई कर्मी जब क्षेत्र में सफाई कर रही थी तो इस दौरान वहीं रहने वाला एक अधेड़ व्यक्ति वहां आया और उसने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि उक्त महिला घबरा गयी और शोर मचाने लगी। शोर सुनकर आस पास के लोग मौके पर एकत्र हो गये। बताया जा रहा है कि इस बीच आरोपी मनचले ने खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया। मामले की जानकारी जब महिला के परिजनों को हुई तो वह मौके पर एकत्र हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को बाहर निकालने का घंटो प्रयास किया लेकिन वह बाहर नहीं निकला। इस बीच पीडि़ता के परिजनों ने जब हंगामा काटना शुरू किया तो भारी पुलिस बल मंगाया गया और आरोपी को कमरे से निकाल कर चौकी पहुंचा दिया गया।
क्षेत्रवासियों का कहना है कि उक्त व्यक्ति मानसिक रूप से विकृत है जो आये दिन उल्टी सीधी हरकतें कर जनता को परेशान करता है। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY