पलटन के बाद अर्जुन रामपाल ने साइन की 4 फिल्में

0
4

अभिनेता अर्जुन रामपाल पिछले कई सालों से लगातार असफल फिल्मों से जूझ रहे हैं। साल 2०1० में प्रकाश झा की मल्टीस्टारर फिल्म राजनीति के बाद अर्जुन की एक दर्जन से ज्यादा फिल्में फ्लॉप रही हैं। रॉकऑन 2 और कहानी 2 जैसी हिट फिल्मों का दूसरा पार्ट भी लोगों को लुभा नहीं पाया।
पिछले कई सालों में तो अर्जुन ने बहुत ही कम फिल्मों में काम किया, लेकिन कम काम करने का भी उनका यह फॉर्मूला काम नहीं आया। इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म पलटन के प्रमोशन में जुटे अर्जुन ने बताया कि उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है। उन्होंने हाल ही में 4 फिल्में साइन की हैं।
अर्जुन ने बताया, मेरा फिल्मों में कम काम करना इसलिए कम हो गया क्योंकि मेरी पसंद की कहानियां मुझे नहीं मिल रही थीं। इस साल पलटन के बाद मैंने चार फिल्में साइन कर ली हैं। कभी-कभी ऐसा होता है कि अपनी पसंद की फिल्में आपके पास आ जाती हैं। बीच में मेरी मां की तबियत भी नहीं ठीक थी इस वजह से भी मैं आराम से काम करना चाहता था। मैं अभी उन चार फिल्मों के नाम और डायरेक्टर के बारे में बात नहीं कर सकता हूं, लेकिन यह जरूर बता सकता हूं कि उनमें से एक फिल्म हॉरर है, दूसरी एक बायॉपिक है, तीसरी थ्रिलर फिल्म है और चौथी फिल्म फैंटसी है। इस सभी फिल्मों में बहुत सारी कॉमिडी भी होगी।

LEAVE A REPLY