मसूरी के होटल में पंखे से लटके मिले प्रेमी प्रेमिका 

0
9

घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं
देहरादून। मसूरी घूूमने आये एक प्रेमी युगल ने होटल के एक कमरे में पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक युवक युवती पठानकोट पंजाब के रहने वाले बताये गये हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते कल एक युवक और युवती मसूरी के एक होटल में पहुंचे थे जहां इन्होनें अपने नाम से एक कमरा बुक कराया। कल शाम साढ़े सात होटल पहुंचे इस प्रेमी जोडे बीती रात दस बजे के करीब होटल में ही खाना भी खाया था लेकिन इसके बाद इन्हें होटल के किसी कर्मचारी द्वारा नहीं देखा गया। आज सुबह नौ बजे के करीब सफाई के लिए जब होटल के कर्मचारी ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो उसे अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इस कर्मचारी ने थोडी देर बाद पुनः कोशिश की लेकिन जब दोबारा भी कोई जवाब नहंीं मिला तो उसने इसकी जानकारी होटल मैनेजर को दी। होटल मैनेजर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोडा तो युवक और युवती दोनों एक ही पंखे पर लटके मिले। पुलिस ने दोनों के शव को नीचे उतारा और पंचायतनामा भर कर शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया।
इस युगल प्रेमी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है न हीं उनके द्वारा की गयी आत्महत्या के कारणों का पता चल सका है। प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम विवाह में नाकाम होने पर आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस द्वारा मृतक युवक और युवती के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है तथा पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

LEAVE A REPLY