फैशन को लेकर थोड़ा सजग रहता हूं : राजकुमार राव

0
7

अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि वह फैशन को लेकर थोड़ा सजग जरूर रहते हैं, लेकिन फैशन पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं देते. राजकुमार ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मैं फैशन को लेकर थोड़ा सजग हूं लेकिन इस पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं देता. मैं तैयार होने में बहुत ज्यादा समय नहीं लगाता. मैं क्या पहन रहा हूं उस पर ध्यान देता हूं, लेकिन हद से ज्यादा इसे समय नहीं देता.
फिल्मों की बात करें तो 34 वर्षीय अभिनेता अपनी नई रिलीज फिल्म स्त्री की सफलता से बेहद खुश हैं. फिल्म की कहानी चंदेरी शहर की है. जहां लगभग हर घर के बाहर लिखा है ओ स्त्री कल आना. फिल्म में हर साल चार दिन की देवी की पूजा होती है और इसी दौरान स्त्री का भूत आता है जो मर्दों को अपने साथ ले जाता है और उनके कपड़ों को छोड़ जाता है. इस वजह से गांव के सभी मर्द रात के वक्त घर से निकलने से डरते हैं. चंदेरी में विक्की (राजकुमार राव) दर्जी है जो काफी टेलेंटेड है और उसे चंदेरी का मनीष मल्होत्रा कहा जाता है. विक्की को ऐसी लड़की (श्रद्धा कपूर) से प्यार होता है जो हर साल सिर्फ पूजा के वक्त ही आती थी. इस गांव में स्त्री का साया हटता है या नहीं, और विक्की के साथ क्या होता है यह जानने के लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी.
आपको बता दें, यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और भारत में हॉरर कॉमेडी फिल्मों को हमेशा से ही काफी पसंद किया जाता है. पिछले साल रिलीज हुई फिल्म गोलमाल अगेन भी हॉरर कॉमेडी फिल्म थी लेकिन उसमें लॉजिक नहीं था. वहीं स्त्री में आपको लॉजिक के साथ फिल्म में हॉरर-कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा. फिल्म की कहानी इसकी टैग लाइन मर्द को दर्द होगा को भी स्पष्ट रूप से प्रस्तुत करती है. बता दें, इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है.
जबकि राजकुमार राव की दूसरी फिल्मों की बात करें तो वह निर्माता दिनेश विजन की कॉमिडी फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आएंगे. यह फिल्म एक गुजराती बिजनसमैन के संघर्ष और उसके सफल एंटरप्रेन्योर बनने की मजेदार कहानी पर आधारित होगी. इस फिल्म में राजकुमार राव बिजनसमैन की भूमिका में नजर आएंगे.
फिल्म में मौनी राजकुमार की पत्नी की भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन गुजराती निर्देशक मिखाइल मुसाले करेंगे. मेड इन चाइना की शूटिंग सितंबर में मुंबई में शुरू होगी और इसके बाद इसकी शूटिंग गुजरात और चीन में भी होगी. यह फिल्म 2०19 की गर्मियों में रिलीज होगी.(आरएनएस)

LEAVE A REPLY