बिपाशा कर रही हैं पति करण के साथ बड़े पर्दे पर वापसी

0
8

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने 2०16 में एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली थी. शादी के बाद से ही वो बड़े परदे से गायब हो गई थी. लेकिन अब जल्द ही वो बड़े परदे पर वापसी करने वाली हैं. खास बात यह है कि बिपाशा इस फिल्म में अपने पति करण सिंह ग्रोवर के ओपोजिट नजर आएंगी. पहले इस फिल्म को लेकर खबर आई थी कि इसकी शूटिंग जून से शुरू होगी लेकिन किसी कारण यह फिल्म जून में शुरू नहीं हो पाई. अब इस फिल्म को लेकर यह खबर आई है कि इसकी शूटिंग सितंबर शुरू हो जाएगी.
बिपाशा-करण के इस फिल्म का नाम आदत है, जिसे बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं. मीडिया में आ रही खबरों की मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग 14 सितंबर से शुरू जाएगी. फिल्म में बिपाशा लंदन की एक गुस्सैल पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाली हैं, वहीं करण इस फिल्म में एनआरआई बिजनेसमैन की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म की अधिकांश हिस्सों की शूटिंग लंदन में होगी. फिल्म की शूटिंग शेड्यूल लंदन में लगभग 45 दिनों का है.
आपको बता दें कि इस फिल्म को बिपाशा के साथ राज़ जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने लिखा है. फिल्म के डायरेक्टर भूषण पटेल हैं, जिन्होंने बिपाशा की पिछली फिल्म अलोन को डायरेक्ट किया था. अलोन में भी बिपाशा और करण एक साथ बड़े परदे पर नजर आये थे. इसी फिल्म के बाद दोनों ने शादी कर ली थी. इस फिल्म को लेकर आ रही खबरों की मानें तो आदत में रोमांस और रिश्तों पर कहानी के साथ ही सस्पेंस भी देखने को मिलेगा. बता दें कि इस फिल्म से पहले ही करण सिंह ग्रोवर, कुणाल कपूर और रवि दुबे के साथ फिल्म 3देव में नजर आएंगे. इसके साथ ही वह नील नितिन मुकेश के साथ फिल्म फिरकी में भी दिखेंगे.(आरएनएस)

LEAVE A REPLY