गरम मसाला 2 के लिए तैयार अक्षय और जॉन

0
6

लगभग 13 साल पहले रिलीज़ हुई निर्देशक प्रियदर्शन की अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म गरम मसाला की सफलता को आज भी दोनों सितारे भूले नहीं हैं। यही वजह है कि जॉन और अक्षय उस शानदार सफलता को एक बार फिर एक साथ दोहराना चाहते हैं और गरम मसाला 2 बनाना चाहते हैं।
पहले भी कई बार गरम मसाला के अगले भाग को बनाने की बात की गई है, लेकिन अलग-थलग हो चुकी टीम ने कभी ध्यान नहीं दिया, लेकिन अब फिल्म के दोनों प्रमुख कलाकारों की दिलचस्पी देखकर लगता है कि जल्द ही गरम मसाला 2 की घोषणा की जाएगी।
जॉन ने गरम मसाला 2 के बारे में कहा, मैं सचमुच खूब कॉमिडी करना चाहता हूं। मुझे लोगों को हंसाना है। सच कहूं तो हाल ही में मैंने अपनी फिल्म गरम मसाला देखी और फिल्म देखने के तुरंत बाद मस्ती वाले मूड में अक्षय कुमार को फोन करके बोला कि गुरूजी गरम मसाला 2 करते हैं। जवाब में उन्होंने भी मस्ती वाले अंदाज में कहा कि हां करते हैं।
जॉन आगे बताते हैं, मैं और अक्षय साथ में काम करना चाहते हैं। अक्की तो हॉउसफुल 4 में कॉमिडी कर ही रहे हैं, लेकिन मैं भी कॉमिडी करना चाहता हूं। आशा करता हूं कि जल्द ही मैं अक्षय के साथ कोई कॉमिडी फिल्म करूंगा। शायद हम जल्द ही घोषणा भी कर दें। मेरे हिसाब से कॉमिडी सबसे मुश्किल काम होता है। मैंने पहले भी कहा है और आज भी कहता हूं लोगों को हंसाना सबसे कठिन काम होता है। जॉन अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहते हैं, अगर अक्षय और मेरी बातचीत, डेट्स और बाकी चीजें सही बैठ गईं… तो जल्द ही मेरी चाहत पूरी हो जाएगी। जब मैं और अक्षय साथ होते हैं तब बहुत मजा आता है। हम कई बार सिचुएशनल कॉमिडी के सीन क्रिएट कर देते हैं। हॉउसफुल 2 के समय एक वाटर फॉल वाला सीन था जो हमने मिलकर अचानक किया था। कॉमिडी हर समय प्लान करके नहीं की जाती कुछ कॉमिडी के सीन अचानक होते है और वही सबसे मजेदार भी लगते हैं।
जॉन की इन बातों से साफ जाहिर है कि कुछ खास है जो आपस में पक जरूर रहा है। जॉन साफ-साफ तो नहीं बता पाए, लेकिन अक्षय के साथ जल्द ही किसी प्रॉजेक्ट में आने की बात जरूर हो रही है। गरम मसाला के बाद ऐसी खबर भी आई थी कि जॉन कभी भी अक्षय के साथ काम नहीं करेंगे। इसकी वजह थी अक्षय के बारे में कहा जाता था कि वह अपने साथी कलाकारों के रोल कटवा देते थे। साल 2०11 में देसी बॉयज और 2०12 में हॉउसफुल 2 के बाद अक्षय और जॉन की दोस्ती फिर से हो गई थी।

LEAVE A REPLY