फिल्मफेयर के कवर पर दिखे आयुष शर्मा और वरीना हुसैन

0
14

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा जल्द ही फिल्म लवरात्रि से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाले हैं लेकिन इससे पहले उन्होंने अपने चाहनेवालों को फिल्मफेयर के कवर पर डेब्यू कर सरप्राइज दिया है. आयुष शर्मा ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर फिल्म फेयर के कवर की तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैन्स को सरप्राइज दिया है.
आपको बता दें, फिल्मफेयर के सितंबर एडिशन के कवर पर इस बार आयुष शर्मा और वरीना हुसैन ने डेब्यू किया है. बता दें, फिल्मफेयर के कवर पर भी दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है और कवर पर दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही है.
आपको बता दें, आयुष शर्मा ने की यह तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उनके फैन्स द्वारा काफी पसंद भी की जा रही है. गौरतलब है कि आयुष और वरीना दोनों ही लवरात्रि से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. बता दें, फिल्म में आयुष कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका निभा रहे हैं और कहानी नवरात्रि के 9 दिनों के पर ही आधारित है. इस वजह से फिल्म का नाम लवरात्रि रखा गया है. दरअसल, फिल्म में आयुष की वरीना से नवरात्रि के वक्त ही मुलाकात होती है और वह विदेश से केवल 9 दिनों के लिए ही भारत आती हैं लेकिन इस बीच दोनों को किस तरह एक दूसरे से प्यार हो जाता है और कहानी क्या मौड़ लेती है यह जानने के लिए आपको फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना होगा. (आरएनएस)

LEAVE A REPLY