युवक ने गंगनहर में कूद कर दी जान

0
7

महिला ने शक्ति नहर में कूद कर की खुदकुशी की कोशिश
देहरादून। दो अलग अलग घटनाओं में आज एक युवक और एक महिला ने खुदकुशी की कोशिश की जिसमें युवक की मौत हो गयी जबकि महिला को मौके पर मौजूद लोगों ने जीवित बचा लिया।
पहली घटना रूडकी के मंगलौर थाना क्षेत्र की है जहां गंगनहर में एक युवक ने पुल की रेलिंग से छलांग लगा दी। इस युवक को पास ही मौजूद एक व्यक्ति ने छलांग लगाते हुए देख लिया। शोर मचाने पर लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया और उसे नहर से बाहर निकाल लिया लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक लाख रूपया और मोबाइल फोन बरामद हुआ। युवक दिल्ली के सुन्दर विहार का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने युवक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।
वहीं दूसरी ओर विकासनगर क्षेत्र में भी आज एक महिला ने शक्ति नहर में कूद कर आत्महत्या करने का प्रयास किया लेकिन मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने नहर में छलांग लगा कर उसे बचा लिया गया। पूछताछ में पता चला कि महिला गृहक्लेश से परेशान होकर आत्महत्या करना चाहती थी। उधर कालाढूंगी में पुलिस को एक अज्ञात युवती का शव मिला है जिसके साथ किसी एक लडके के होने की बात कही जा रही है। शव से कुछ ही दूरी पर पुलिस को एक लावारिस मोटरसाइकिल भी मिली है। पुलिस का मानना है कि यह युवती किसी लडके के साथ घूमने आयी थी पुलिस अब लडकी के साथ आये लडके की तलाश में जुटी है।

LEAVE A REPLY