कांग्रेस भाजपा नेताओं की अभद्रता का देगें करारा जवाबः धस्माना

0
49

नशाखोरी के खिलाफ ब्राण्ड अम्बेसडर महज दिखावा
देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी हार से इस कदर भयभीत हैं कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं उन्होनें कहा कि कांग्रेस अपने अध्यक्ष के खिलाफ भाजपा नेताओं की अभद्रता को कतई बरदाश्त नहीं करेगी। कांग्रेस भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस नेता सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार है।
कांग्रेस नेता सूर्यकांत धस्माना ने इस मुद्दे पर सरकार को आडे हाथ लेते हुए कहा है कि एक तरफ सरकार ने सूबे में चलती फिरती शराब की दुकानें खोलने का रिकार्ड बनाया है वहीं शराब के ठेकों की संख्या में बढ़ोत्तरी की है वहीं सरकार द्वारा नशे के खिलाफ ब्राण्ड अम्बेसडर बनाने का काम उसके दोहरे मापदंडों का खुलासा करता है। उनका कहना है कि यह समझ से परे है कि वर्तमान राज्य सरकार आखिर चाहती क्या है? वह एक तरफ नशे को खुद ही बढ़ावा दे रही है वहीं दूसरी तरफ नशाबंदी का दिखावा भी कर रहे हैं। सरकार ने राजस्व के लालच में पहाड से लेकर मैदानी भागों तक गल ी मोहल्लों तक में शराब के ठेके खुलवा दिये हैं जिनका विरोध आम जनता द्वारा लगातार किया जा रहा है। उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री को अपनी नीतियां स्पष्ट करनी चाहिए आखिर वह चाहते क्या हैं? उन्होनें मुख्यमंत्री बनते ही कहा था कि उनके लिए धन प्राथमिक नहीं है बल्कि जनहित प्राथमिक है वह राज्य में बिहार की तरह शराबबंदी चाहते हैं लेकिन कुछ समय बाद ही उन्होनें अपनी सोच बदल दी थी और वह शराब सेवन को हतोत्साहित करने की बात कहने लगे थे लेकिन जब शराब ठेकों की नीलामी की बात आई तो शराब ठेकों की संख्या बढ़ा दी गई। उनके कार्य व नीतियों से साफ जाहिर होता है कि वह चाहते कुछ हैं और कहते कुछ हैं तथा करते कुछ हैं। शराब के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार की घेराबंदी करने वाली भाजपा अब खुद सवालों के घेरे में है।
उन्होंने कहा कि राफेल मुद्दे पर व मंहगाई के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी अपना संघर्ष जारी रऽेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्रदेश व्यापी आन्दोलन राफेल के मुद्दे पर 7 सितम्बर से जिलेवार शुरू होगा, जिसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह स्वयं भागीदारी करेंगे। पत्रकार वार्ता में कांग्रेस प्रवत्तफ़ा गरिमा दसौनी, महेश जोशी,राजेश चमोली,संदीप चमोली, आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY