सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बता ही दिया अपना रिलेशनशिप स्टेटस

0
4

आजकल बॉलिवुड ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्मों में काफी व्यस्त हैं। इस समय वह अपनी अगली फिल्म जबरिया जोड़ी की शूटिंग परिणीति चोपड़ा के साथ लखनऊ में कर रहे हैं। हालांकि सिद्धार्थ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही शेयर करते हैं लेकिन अपनी रिलेशनशिप को लेकर वह हमेशा चर्चा में रहते हैं।
हाल में कुछ ऐसी खबरें आई थीं कि सिद्धार्थ और ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी की नजदीकियां बढ़ रही हैं। इस बारे में हाल में मीडिया से बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि अभी वह सिंगल हैं और केवल अपने काम पर फोकस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, हां, अभी मैं सिंगल हूं और अभी किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं आना चाहता। मैं अपने सपने के साथ मुंबई आया था। मुझे अभी काफी कुछ करना बाकी है।
जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अपनी पर्सनल या प्रफेशनल लाइफ को लेकर कोई पछतावा है? तो सिद्धार्थ ने कहा, प्रफेशन के स्तर पर मुझे कोई पछतावा नहीं है। मैंने हर फिल्म से कुछ सीखा है और अभी भी मेरी सबसे अच्छी परफॉर्मेंस आना बाकी है। इसी तरह निजी जीवन में भी मुझे कोई पछतावा नहीं है।
बता दें कि पहले ऐसी खबरें आती थीं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा कथित तौर पर आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में थे। और हाल में ऐसा कहा जा रहा था कि वह कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं। फिल्म जबरिया जोड़ी के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायॉपिक में काम करेंगे। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY