एसटीएफ ने विधायक की हत्या की साजिश रच रहे इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार

0
5

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्पेशल टास्क फोर्स को एक बड़ी सफलता मिली है। कैण्ट थाना क्षेत्र के केंटोरमेंट इलाके में मुठभेड़ के बाद चंदन सोनकर को गिरफ्तार कर लिया गया है।
इस बदमाश के साथ उसके तीन साथियों को भी धर दबोचा गया। ये बदमाश वाराणसी के हमीरपुर सदर विधायक की हत्या की साजिश रच रहे थे। दरसअल एसटीएफ को इस बात की सूचना मिली थी कि वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र के पास ५० हजार का इनामी अपराधी चंदन सोनकर मौजूद है। वह अपने कुछ साथियों के साथ मिल कर हमीरपुर सदर के विधायक अशोक चंदेल की हत्या की साजिश रच रहा है। एसटीएफ के डिप्टी एसपी विनोद सिंह ने बताया कि मुखबीरों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस टीम वहां गई।
इस बीच एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ भी हुई जिसमे पुलिस को सफलता मिली। इस मुठभेड़ में चेतगंज वाराणसी के ५० हजार इनामी बदमाश चंदन सोनकर, अभिषेक सिंह थाना तरवां आजमगढ़, उत्सव सिंह उर्फ ईशु बदलापुर, अखिलेश सिंह थाना बरदह, आजमगढ़ को गिरफ्तार किया गया है। इन सभी अपराधियों को कैण्ट थाने को सुपुर्द किया गया है साथ ही इनके पास से एक ९ एमएम की पिस्टल, एक ३२ बोर की पिस्टल, एक कार, दो बाइक, २६ हजार रुपए बरामद हुए है। इसके अलावा मुठभेड़ का फायदा उठा कर इनका एक साथी जौनपुर निवासी मोना सिंह फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY