हमेशा उम्मीद थी कि मुझे स्वीकारा जाएगा : कंगना

0
9

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि अपने शुरुआती दिनों में वह अक्सर मॉडलों की तरह अभिनय करती थीं और हमेशा उम्मीद करती थीं कि उन्हें शोबिज में स्वीकारा जाएगा। कंगना ने यहां लैकमे फैशन वीक रैंप पर शोस्टॉपर के रूप में रैंपवॉक किया। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी सोचा था कि वह फैशन जगत में इतने बड़े मुकाम पर पहुंचेंगी? कंगना ने कहा, जब मैं युवा थी तो मेरे पास इस बात की कोई गारंटी नहीं थी, लेकिन मुझे आशा थी कि मुझे स्वीकारा जाएगा। मुझे याद है कि मैंने कई रातों तक जागकर अभ्यास किया है..मैं विज्ञान की छात्रा थी और मैं बहुत मेहनती हूं।
उन्होंने कहा, मैं अक्सर रातों में उठ जाया करती थी और हील्स पहनकर कैटवॉक का प्रयास और अभिनय किया करती थी, मैं अक्सर फैशन टीवी देखा करती थी। मुझे याद है कि मैं बहुत मेहनत करती थी और उम्मीद करती थी मैं एक दिन अपने सपने को पूरा करूंगी।
31 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि जब भी वह रैंप पर चलती हैं, उन्हें मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फैशन के दिन याद आ जाते हैं, जिसमें उन्होंने एक सुपर मॉडल का किरदार निभाया था।
उन्होंने कहा, मैंने सिर्फ उसी वक्त एक सुपरमॉडल का किरदार निभाया था और उसके लिए मैंने बहुत अभ्यास किया था, क्योंकि मेरी पृष्ठभूमि मॉडलिंग नहीं रही है। मैंने उससे पहली कभी मॉडलिंग नहीं की थी। इसलिए अब जब भी मैं यह करती हूं तो मुझे मेरे फैशन के दिन याद आते हैं। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY