कौन सी बिकीनी रहेगी परफेक्ट

0
5

अगर आप भी कहीं बीच हॉलिडे पर जाने की प्लानिंग कर रही हैं तो आपके पास एक बिकीनी का होना बेहद जरूरी है। बात जब बिकीनी की आती है तो लेडीज अक्सर कन्फ्यूज हो जाती हैं कि उन्हें किस तरह की बिकीनी लेनी चाहिए। फिर चाहे आप ऑनलाइन बिकीनी की शॉपिंग कर रही हों या फिर स्टोर में जाकर खरीद रही हों, ऑप्शन्स इतने सारे होते हैं कि पता ही नहीं चलता कि कौन की बिकीनी आपके लिए सही रहेगी। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं उन 5 तरह की बिकीनी के बारे में जिन्हें आप अपनी बॉडी टाइप के हिसाब से चुन सकती हैं…
हॉल्टर बिकीनी वो होती है जिसमें बिकीनी के टॉप का स्ट्रैप गले के पीछे बांधा जाता है। इस तरह की बिकीनी में क्लीवेज फ्लॉन्ट करने के दौरान बेहतर सपॉर्ट मिलता है।
नॉर्मल बिकीनी में जहां स्ट्रैप्स होते हैं वहीं बैन्डउ बिकीनी में कोई स्ट्रैप नहीं होता। चूंकि इस तरह की बिकीनी में ज्यादा सपॉर्ट नहीं मिलता इसलिए वैसी लड़कियां जिनका बस्ट छोटा है उनके लिए यह स्ट्रैपलेस टॉप वाली बिकीनी परफेक्ट है।
इस तरह से वन पीस स्विमवेअर का बॉटम हिस्सा बॉडी फिटिंग होता है और बीच में कट-आउट डिटेल ताकि नेवल और मिडरिफ के हिस्से को फ्लॉन्ट किया जा सके। इस तरह की बिकीनी का टॉप सेपरेट कप्स के साथ आता है जिसकी मदद से लेडीज अपने बस्ट को बढ़ा हुआ दिखा सकती हैं। साथ ही इसका हॉरिजॉन्टल कट भी लोअर होता है जो टोन्ड बॉडी के लिए एकदम सही है। इस तरह की बिकीनी बिलकुल टैंक टॉप की तरह होती है जो आमतौर पर लाइक्रा या स्पैनडेक्स फैब्रिक की बनी होती है। यह बिकीनी बॉडी फिटिंग होती है जिसे सेम या फिर डिफरेंट कलर की बिकीनी बॉटम के साथ पहना जाता है।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY