आलिया ने दी पूजा भट्ट को टिप्स

0
4

आलिया भट्ट और बहन पूजा भट्ट का प्यार जगजाहिर है. अक्सर कई मौकों पर दोनों ने खुलकर एक दूसरे की न सिर्फ तारीफ की है कल की ढेर सारा प्यार भी. सोशल मीडिया पर भी दोनों बहने एक दूसरे को सपोर्ट करती हुई नजर आती हैं, लेकिन कई दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में जमी हुई बहन पूजा भट्ट को अब आलिया भट्ट दे रही हैं टिप्स और गौर करने की बात यह है कि पूजा भट्ट अपनी बहन की दी हुई नसीहत को मान भी रही है.
आलिया ने कहा हमेशा सच बताने की जरूरत नहीं
स्पोर्ट्स टूर्नामेंट के प्रमोशन के दौरान पूजा भट्ट ने मीडिया से बातचीत में बताया कि आलिया न सिर्फ जबरदस्त कलाकार है बल्कि कमर्शियली भी बहुत ज्यादा उन्होंने नाम कमाया है. कब किस समय पर क्या कहना चाहिए कि यह बात पूजा भट्ट से बेहतर आलिया को पता है.
आलिया ने पूजा को सलाह दी है की हमेशा हर किसी को सच बताने की जरूरत नहीं है ,सारे पत्ते खोलने की जरूरत नहीं है. पूजा भट्ट का मानना है की हमेशा से वह बहुत ही ज्यादा मुखर होकर अपनी राय रखती आई है, दिल खोलकर लोगों से और मीडिया से उन्होंने बातचीत की है ,वहीं इसके विपरीत आलिया बहुत समझदारी से और सटीक बात करती हैं और यही बचा है कि आलिया इस वक्त सफल भी हैं .पूजा आगे बताती हैं कि आलिया ने उन्हें सलाह दी है कि हमेशा अपने सारे पत्ते ना खोलो, अपना हुकुम का इक्का अपने सीने से लगा कर रखो .सारी बातें सही है या नहीं यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है. मीडिया या बाकी लोगों से सारी बातें करने की जरूरत नहीं है और उनकी इस राय को पूजा भट्ट पूरी तरह से अमल में ला रही हैं.
महेश भट्ट ने की आलिया की तारीफ
दरअसल हुआ यह कि जब महेश भट्ट से आलिया भट्ट के सक्सेसफुल बॉलीवुड करियर के बारे में सवाल पूछा गया तो महेश भट्ट ने बड़े ही खुश मन से आलिया की तारीफ की ,साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह हमेशा आलिया को अपने पांव जमीन पर रखने की सलाह देते हैं. वह बहुत ही अच्छी अदाकारा है,अच्छी एक्टिंग कर रही है .अपने कैरियर प्रोफेशन में आगे बढ़ रही हैं लेकिन महेश भट्ट ,पूजा भट्ट और घर के सभी सदस्य उन्हें यह सलाह देते हैं कि जो भी उन्होंने सफलता प्राप्त की है वह अभी शुरुआत है, उनकी मंजिल अभी दूर है. उसके बाद जब पूजा और महेश भट्ट से आलिया भट्ट के साथ मिलकर काम करने का सवाल पूछा गया तो महेश भट्ट का जवाब तो नहीं आया लेकिन पूजा भट्ट बोल पड़ी कि वह स्पोर्ट्स इवेंट को प्रमोट करने आई है और ऐसे समय पर वह आलिया भट्ट, खुद के और महेश भट्ट के कोलैबोरेशन पर बात नहीं करना चाहती और साथ ही उन्होंने यह बताया कि यह सलाह उन्होंने अपनी बहन आलिया भट्ट से सीखी है. जिसने उन्हें यह बताया है कि जरूरी नहीं आप हमेशा सारे पत्ते एक साथ खोल दे अपना एक हुकुम का इक्का हमेशा अपने सीने में छुपा कर रखना चाहिए.(आरएनएस)

LEAVE A REPLY