जल्द रेडियो डेब्यू करेंगी शिल्पा शेट्टी

0
7

बॉलिवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जल्द ही रेडियो पर डेब्यू करने वाली हैं। वह महाभारत की द्रौपदी के किरदार को अपनी आवाज देंगी। इस बारे में शिल्पा शेट्टी ने कहा, बचपन में हमें टीवी पर सिर्फ बीआर चोपड़ा का महाभारत शो ही देखने की इजाजत थी। मेरा हमेशा अध्यात्म की ओर झुकाव रहा है। द्रौपदी बेहद खूबसूरत और आइकॉनिक किरदार है और मुझे खुशी है कि मैं उस किरदार को अपनी आवाज दे रही हूं।
उन्होंने बताया कि यह फिल्मों से अलग है, क्योंकि इसमें केवल डबिंग शामिल होगी, जो मेरे एक नया अनुभव होगा। शिल्पा जब आठ साल की थीं, तब उनकी मां से उन्हें महाभारत शो के बारे में पता चला। वह द्रौपदी के चीरहरण सीन के दौरान रोने लगी थीं। अपने रेडियो डेब्यू की तैयारी कर रहीं शिल्पा ने कहा, मैं कई बड़े सितारों के साथ रहूंगी। मैं चाहती हूं कि अब मेरा बेटा मुझसे पांडवों और कौरवों की कहानी सुने, जिस तरह मैं इसे सुनकर बड़ी हुई हूं। बता दें कि शिल्पा का अध्यात्म से काफी लगाव है। वह अपने छह वर्षीय बेटे वियान को भी महाकाव्यों और पौराणिक कथाओं की शिक्षा देती रहती हैं।
वह खुद कितना रेडियो सुनती हैं, इस पर शिल्पा ने कहा, 12 साल पहले तक, हम कार में म्यूजिक सुनने के लिए सीडी रखते थे। अब मैं कार में रेडियो चैनल सुनती हूं। मैं यात्रा के दौरान बहुत ज्यादा रेडियो सुनती हूं और अन्य लोग भी ऐसा करते हैं। यह शो उन सभी लोगों तक पहुंचेगा।

LEAVE A REPLY