मैने खान स्टार्स नहीं हिन्दी फिल्मों में काम करने का सपना देखा था: हुमा

0
6

अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि उन्होंने मुंबई आने के बाद कभी भी बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेताओं में शुमार खान बंधुओं के साथ काम करने का सपना नहीं देखा देखा था. उन्होंने कहा कि उस समय उनके लिए एक फिल्म मिल जाना ही सबसे बड़ी बात थी. हुमा ने शो छाबड़ा का डाबरा में अपने पहले निर्देशक मुकेश छाबड़ा से बात की. इस शो में कलाकार अपने फिल्मी सफर पर बात करते हैं.
एक बयान के अनुसार, शो में छाबड़ा ने उनसे खान बंधुओं के साथ काम करने के सपने के बारे में पूछा. जवाब में अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो जब मैं मुंबई आई थी तो मेरे लिए कोई फर्क नहीं पड़ता था कि मेरे साथ कौन काम कर रहा है. मैं सिर्फ एक फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी, कोई भी एक फिल्म.
उन्होंने याद किया कि कैसे उन्हें सलाह दी जाती थी कि फिल्म निर्देशकों की नजर में आने के लिए अच्छे टीवी विज्ञापन करने चाहिए. सलाह मानते हुए उन्होंने आमिर खान, अभिषेक बच्चन तथा कई बड़ी हस्तियों के साथ टीवी विज्ञापन भी किए.
फिलहाल हुमा कुरैशी टीवी पर शुरू होने वाले रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में जज की भूमिका में नजर आएंगी. वे अपनी इस भूमिका को ले कर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि टैलेंट को जज करना काफी चुनौतीपूर्ण काम होगा. हुमा ने टैलेंट शो को लेकर कहा कि बहुत कम उम्र में टीवी के टैलेंट शो में अपनी प्रतिभा दिखाने वाले बच्चों के लिए उनका यह अनुभव भविष्य में काफी काम आएगा. उन्होंने कहा कि इस तरह के शो के जरिए बच्चों में काफी में काफी आत्मविश्वास बढ़ता है. ये भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करता है. बता दें कि हुमा कुरैशी ने ऐड फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. 2०12 में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंनें गैंग्स ऑफ वासेपुर, डेढ इश्कियां, काला और वाइसराय हाउस जैसी कई फिल्में कीं. टीवी पर हुमा के अलावा शो में विवेक ऑबराय और ओमंग कुमार भी जज की भूमिका में नजर आएंगे. (आरएनएस)

LEAVE A REPLY