अब मणिकर्णिका का डायरेक्शन करेंगी कंगना

0
6

अपने एक दशक लंबे करियर में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने कई बेहतरीन परफॉर्मेंस दी हैं। उन्होंने अपना बॉलिवुड डेब्यू 2००6 में फिल्म गैगस्टर से किया था। इसके बाद उन्होंने फैशन, क्वीन और तनु वेड्स मनु जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। इन सभी फिल्मों में उनके काम की काफी तारीफ हुई है।
अब कंगना अपनी अगली फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की तैयारी कर रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के बाकी बचे हिस्से के शूटिंग शेड्यूल के डायरेक्शन का चार्ज कंगना रनौत संभालेंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर कृष इस समय एनटीआर की बायॉपिक की शूटिंग में बिजी हैं। इसलिए बाकी बचे हिस्से का डायरेक्शन की कमान कंगना ने अपने हाथ में ले ली है।
एक सूत्र ने बताया, हां, यह सच है कि फिल्म में कुछ पैच वर्क किया जाना बाकी है और कृष एनटीआर की बायॉपिक की शूटिंग में बिजी हैं। कंगना अपने डायरेक्टर से रोजाना फोन पर बात करती हैं और रोजाना की शूटिंग के बारे में चर्चा करती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि इस काम में इस फिल्म के राइटर विजयेंद्र प्रसाद और गीतकार प्रसून जोशी भी कंगना की मदद कर रहे हैं। बता दें कि पिछले ही हफ्ते 15 अगस्त के दिन कृष और कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल से इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था। इस पोस्टर में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के रूप में युद्ध करती दिखाई दे रही हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 25 जनवरी 2०19 को रिलीज होगी। फिल्में कंगना के अलावा सोनू सूद, अतुल कुलकर्णी और अंकिता लोखंडे प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY