मैं कभी नंबर गेम में नहीं पड़ीं और पैसों के पीछे नहीं भागी: काजोल

0
5

अभिनेत्री काजोल का मानना है कि कई प्रमुख व्यावसायिक फिल्मों का हिस्सा बनकर भी वह किसी खास छवि में बंधने से बचने में सफल रहीं हैं और इसी कारण दर्शकों के दिलों में वह अच्छा स्थान बना पाईं. काजोल ने कहा कि फिल्मी पृष्ठभूमि से होने के कारण उनसे अपेक्षाएं थीं. लेकिन वह अपनी शर्तों पर फिल्में करने के बारे में डटी रहीं.
काजोल ने कहा, जब मैं पहली बार फिल्म उद्योग में आयी तब मुझसे बहुत उम्मीदें थीं कि मैं कौन हूं. मैं किसकी रिश्तेदार हूं जैसे तनुजा की बेटी, नूतन की भांजी और शोभना समर्थ की नातिन हूं. मुझे इसी वंशावली के अनुरूप आचरण करना था. लेकिन मैंने इसे कभी गंभीरता से नहीं लिया. चाहे मैं इसमें सफल होती या नहीं, लेकिन मैंने सब अपने बलबूते किया. काजोल ने कहा, मैं वह सबकुछ कर सकती हूं जो मैं चाहती हूं. कोई भी मुझसे यह नहीं कहेगा कि हमने तुमसे यह उम्मीद नहीं की थी. क्योंकि मैंने इतनी सारी चीजें कर दी हैं जिसकी उम्मीद नहीं थी.
अभिनेत्री ने कहा कि अपने कॅरियर की ऊंचाई पर भी वह कभी भी नंबर गेम में नहीं पड़ीं या पैसों के पीछे नहीं भागीं. बता दें कि काजोल शाहरुख खान के साथ साल 2०15 में फिल्म दिलवाले में नजर आई थीं. इसके बाद वह पिछले साल साउथइंडियन फिल्म वीआईपी 2 में नजर आई थीं.
उल्लेखनीय है कि 44 वर्षीय काजोल हेलीकॉप्टर इला में नजर आने वाली है. काजोल की इस नई फिल्म को उनके पति अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में काजोल के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बंगाली एक्टर ऋद्धि सेन नजर आने वाले हैं.
हेलीकॉप्टर इला में काजोल एक 15 साल के लड़के की सिंगल मदर बनी हैं, जो कॉलेज में पढ़ता है. यह लड़का अपनी मां से अपनी पढ़ाई पूरी करने की बात कहता है और यह सुनते ही उसकी मां उसी के कॉलेज में एडमिशन लेने का फैसला करती है. काजोल की पूरी जिंदगी अपने बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है और वहीं यह बेटा हर वक्त अपनी मां के आसपास होने से बुरी तरह चिढ़ जाता है. यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है.

LEAVE A REPLY