रणबीर मेरे लिए भगवान हैं, मैं उनकी दीवानी हूं: तृप्ति डिमरी

0
5

बॉलिवुड के दिलफेंक आशिक रणबीर कपूर के दीवानों की कोई कमी नहीं है, शायद यही वजह है कि उनका दिल भी इतना पागल है कि प्यार के मामले में एक जगह नहीं टिकता। वैसे इन दिनों रणबीर आलिया भट्ट के प्यार में गिरफ्तार हैं, लेकिन रणबीर के प्यार में पागल हैं बॉलिवुड की नई-नवेली लैला, तृप्ति डिमरी।
एकता कपूर और इम्तियाज अली की फिल्म लैला-मजनू की ऐक्ट्रेस तृप्ति डिमरी बॉलिवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि असल जिंदगी में उनका दिल सिर्फ रणबीर कपूर के लिए धड़कता हैं।
तृप्ति बताती हैं, मैं रणबीर को उनके बेहतरीन काम की वजह से पसंद करती हूं। आप उनकी कोई फिल्म उठाकर देख लो हर फिल्म के किरदार में वह डूब जाते हैं। हर फिल्म में वह एकदम अलग नजर आते हैं। जिस फील्ड में मैं काम करने की शुरुआत कर रही हूं, उस फील्ड में रणबीर मेरे लिए भगवान् की तरह हैं। मैं रणबीर की एक ऐसी लवर हूं, जो उन्हें दूर से देखकर खुश होती है। उनके दिलफेंक व्यवहार और उनके कई लोगों के साथ अफेयर को लेकर मैं खुश हूं। मुझे उम्मीद है एक दिन मेरा नंबर भी आएगा। मैं इस अच्छी बात के लिए उम्मीद लगाए बैठी हूं। रणबीर का सोशल मीडिया में कोई अकाउंट ही नहीं है, यह बात मुझे अच्छी लगती है, इस वजह से हर समय उनकी लाइफ में रहस्य बना रहता है, बाकी स्टार्स अपनी फोटो अपलोड करते रहते हैं तो उनका अपडेट मिलता रहता है, लेकिन रणबीर का यह अंदाज भी मुझे उनका दीवाना बनाता है। मैंने कभी रणबीर को सामने से नहीं देखा है, लेकिन मिलूंगी तो अपना प्यार जाहिर कर दूंगी। इस बात का ध्यान जरूर रखूंगी की एकदम चिपकू लोगों की तरह न मिलूं। अब लैला हूं तो लैला की तरह व्यवहार करूंगी। उम्मीद करती हूं एक दिन वह मजनू की तरह मेरे पीछे आएंगे। मैं अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान इम्तियाज अली से रणबीर के बारे में काफी कुछ जानने की कोशिश करती थी, लेकिन यह जरूर ध्यान रखती थी इम्तियाज सर को यह भनक न लगे कि रणबीर के प्रति मेरा दिल धड़कता है। तृप्ति की फिल्म लैला मजनू 7 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली के छोटे भाई साजिद अली ने किया है। इम्तियाज ने इस फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखा है। फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY