प्रियंका ने दीपिका पादुकोण को पार्टी में नहीं किया इन्वाइट?

0
4

शनिवार को मुंबई में हुई प्रियंका चोपड़ा की रोका सेरिमनी और पार्टी की हर जगह चर्चा रही। प्रियंका चोपड़ा की इस पार्टी में मुकेश अंबानी से लेकर आलिया भट्ट तक काफी सारी बड़ी हस्तियों ने शिरकत कीं। लेकिन इस फंक्शन में नए कपल के साथ दीपिका पादुकोण नहीं दिखाई दीं जिससे नई चर्चा चल उठी है। कहा जा रहा है कि प्रियंका ने अपनी पार्टी में दीपिका को इन्वाइट ही नहीं किया।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका हमेशा से प्रियंका के लिए काफी सपॉर्टिव रही हैं और अगर उन्हें इन्वाइट किया जाता तो वह जरूर ऐसे मौके पर उन्हें बधाई देने जातीं। यह भी फैक्ट है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी रिलेशनशिप में हैं और नवंबर में शादी करने जा रहे हैं फिर भी प्रियंका की तरफ से रणवीर को तो इन्वाइट किया गया लेकिन दीपिका का नाम गेस्ट की लिस्ट में था ही नहीं।
हालांकि प्रियंका चोपड़ा दीपिका से लगभग 5 साल बड़ी हैं लेकिन दोनों का रिश्ता हमेशा दोस्ती का रहा है। इससे पहले 2०14 में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी ये दोनों ऐक्ट्रेस एक साथ गई थीं। उस शो में भी ऐसा लगा था कि प्रियंका-दीपिका के बीच अच्छी दोस्ती है। इसीलिए अब इस बात पर काफी ताज्जुब जताया जा रहा है कि आखिर प्रियंका ने दीपिका को अपनी पार्टी में क्यों नहीं बुलाया। खैर, वक्त के साथ ही इसके बारे में पता चलेगा कि आखिर प्रियंका ने ऐसा क्यों किया।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY