मैं अफवाहों पर कोई ध्यान नहीं देती आलिया

0
6

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की चर्चा लंबे वक्त से है। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलिया और रणबीर को कई जगहों पर साथ भी देखा गया, जिसके बाद उनकी शादी की खबरों ने भी ज़ोर पकड़ा। कहा तो यहां तक गया कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो रणबीर और आलिया अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि अब अपनी शादी को लेकर आलिया भट्ट ने बयान दिया है।
हाल ही में जब आलिया से पूछा गया कि क्या वह अगले साल रणबीर से शादी करने वाली हैं? तो इस पर आलिया ने कहा, मै अफवाहों पर कोई ध्यान नहीं देती और न ही उन पर कुछ बोलना पसंद करती हूं। अफवाहें कुछ बोलने या जवाब देने के लिए नहीं होतीं।
आलिया ने आगे कहा, जब तक आप मेरे बाथरूम में नहीं घुस रहे हैं तब तक ठीक है (जब तक आप मेरी प्रिवेसी में नहीं घुस रहे हैं तब तक ठीक है)। सच बोलूं तो मैं प्रफेशनली और पर्सनली बहुत ही खुश हूं और मुझे कोई इशू नहीं है।
इससे पहले एक फैशन मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आलिया के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी और कहा था कि वह आलिया को पसंद करते हैं, लेकिन वह नहीं चाहते कि उनकी रिलेशनशिप का तमाशा बनाया जाए। वहीं फिल्म की बात करें तो रणबीर और आलिया एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजऱ आएंगे। इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी होंगे।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY