भारत की शूटिंग के लिए माल्टा पहुंची कटरीना कैफ

0
7

युवराज, मैंने प्यार क्यूं किया, एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली कटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर आ रही है एक साथ। इस बार सलमान खाने के होम प्रॉडक्शन में बन रही अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में सलमान और कटरीना एक साथ नजर आएंगे।
अगस्त के शुरुआत में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर माल्टा से तस्वीरें शेयर करते बताया था कि वे माल्टा में अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं और अब खबरें आ रही हैं कि कटरीना कैफ भी भारत की शूटिंग में हिस्सा लेने के लिए माल्टा रवाना हो चुकी हैं। कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर करते हुए बताया था कि अब उनका अगला डेस्टिनेशन माल्टा है। भारत, छठी फिल्म है जिसमें कटरीना और सलमान एक साथ आ रहे हैं जबकि अली अब्बास जफर के निर्देशन में यह जोड़ी दूसरी बार काम कर रही है। इससे पहले सलमान, कटरीना और अली की तिकड़ी ने फिल्म टाइग जिंदा है में काम किया था।
कटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा सलमान खान की भारत की लीड ऐक्ट्रेस थीं लेकिन प्रियंका के फिल्म छोडऩे के बाद यह फिल्म कटरीना को मिल गई। यह फिल्म 2०14 के साउथ कोरियन ड्रामा ओड टू माइ फादर पर बेस्ड है। भारत में सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, तबू, नोरा फतेही भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म के पहले शिड्यूल की शूटिंग मुंबई में हुई थी। भारत में साल 1947 से लेकर साल 2०००, के बीच 6० साल का सफर दिखाया जाएगा जिसमें सलमान खान 6 अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे। भारत साल 2०19 में ईद पर रिलीज होगी।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY