बिहार में महिला को बगैर कपड़ों के घुमाया, 8 पुलिसकर्मी सस्पेंड

0
7

भोजपुर। बिहार के भोजपुर जिले में युवक की हत्या में शामिल होने के संदेह में एक महिला के साथ मारपीट की गई। साथ ही उसे बगैर कपड़ों के पूरे इलाके में घुमाया गया। इस मामले में बिहिया के थाना प्रभारी सहित ८ पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है।
पुलिस के मुताबिक, बिहिया रेलवे स्टेशन के पास सोमवार को दामोदरपुर गांव के रहने वाले १९ साल के विमलेश कुमार नाम के एक युवक का शव बरामद हुआ। इसके बाद इलाके के लोग काफी गुस्से में आ गए।
एक महिला पर हत्या करने के शक में हमला कर दिया गया और उसके घर में आग लगा दी गई। आरोप है कि भीड़ ने महिला की जमकर पिटाई की और उसे बगैर कपड़ों के इलाके में घुमाया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने बिहिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों पर भी पथराव किया। साथ ही भीड़ की ओर से गोलीबारी भी की गयी। हिंसा पर उतारू लोगों को कंट्रोल में करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। घटना के बाद पटना पुलिस के आईजी नैय्यर हसनैन खां ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बिहिया के थाना प्रभारी कुंवर प्रसाद गुप्ता सहित आठ पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। भोजपुर के एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY