कौन सी स्कर्ट है आपके फिगर के लिए परफेक्ट

0
7

मार्केट में स्कर्ट खरीदने जाएं तो आपको कई स्टाइल और लुक देखने को मिलेंगे, लेकिन फिगर के हिसाब से सही शेप की स्कर्ट खरीदना कोई आसान काम नहीं है। अगर गलत स्टाइल की स्कर्ट चुन लें तो आपका फिगर उसमें खराब दिखेगा जो कॉन्फिडेंस लेवल भी कम कर सकता है। हम लेकर आए हैं कुछ टिप्स ताकी आप अपने फिगर के मुताबिक सही स्कर्ट स्टाइल चुन सकें।
आवरग्लास फिगर
आवरग्लास बॉडी शेप वाली लड़कियों पर पेंसिल स्कर्ट परफेक्ट लगती है। यह आपके कर्व के आसपास अच्छे से फिट होकर उन्हें अपीलिंग लुक देगी।
स्लिम फिगर
पतले फिगर पर ए-लाइन स्कर्ट काफी सूट करती है, क्योंकि इसमें उनका दुबलापन छिप जाता है। यह स्कर्ट पतले फिगर को भी हेल्दी हिप्स और कर्व्स का लुक देती है।
पियर शेप फिगर
पियर शेप फिगर वालों के साथ सबसे बड़ी दिक्कत भारी जांघें और हिप्स होते हैं। इस कारण कई लड़कियां स्कर्ट पहनने से बचती हैं, लेकिन लॉन्ग ए-लाइन स्कर्ट चुनने पर वह स्कर्ट पहनने का शौक पूरा कर सकती हैं। लॉन्ग ए-लाइन स्कर्ट हैवी हिप्स को भी स्लेंडर लुक देने में मदद करती है।
ऐपल फिगर
अगर आपका ऐपल फिगर है तो हाई-वेस्ट स्कर्ट से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता। यह स्कर्ट न सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक देगी बल्कि इसमें फिगर भी स्लिम लगेगा।
वाइड हिप्स
वाइड हिप्स वाले ट्रम्पेट स्कर्ट को चुनें। यह स्कर्ट हिप्स के पास से फिट होती है और नीचे की ओर इसमें फ्लेयर होती हैं। इन दोनों का कॉम्बिनेशन फिगर को अपीलिंग लुक देता है।
गोल्ड के रिलीज से पहले ही मॉनी रॉय को मिल गईं तीन और फिल्में
इस साल की बहुचर्चित फिल्म गोल्ड सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और दर्शकों के साथ-साथ यह फिल्म क्रिटिक्स को भी पसंद आई है। इसकी बड़ी वजह इसकी स्क्रिप्ट और लीड ऐक्टर्स अक्षय कुमार और मॉनी रॉय की परफॉर्मेंस है। फिल्म रिलीज से पहले दोनों ही ऐक्टर्स ने जी जान से फिल्म का प्रमोशन भी किया था। उनके प्रमोशनल इवेंट्स ने मीडिया और फैन्स का खूब ध्यान खींचा। ऐसे ही एक इवेंट में अक्षय कुमार ने यह बताया कि फिल्म की इतनी चर्चा हुई है कि इसके रिलीज से पहले ही मॉन रॉय ने तीन और फिल्में साइन कर ली हैं। मॉनी रॉय फेमस टीवी शो नागिन के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने गोल्ड से अपना बॉलिवुड डेब्यू किया है। अक्षय कुमार भी मॉनी के काम से खासे इंप्रेस हो गए हैं। अक्षय ने कहा है कि काफी कम वक्त में मॉनी ने कई बड़े प्रॉजेक्ट्स पा लिए हैं। उनमें इंडस्ट्री में काफी आगे जाने का टैलेंट है। अक्षय को लगता है कि अगले एक दशक में मॉनी करीब 42 फिल्में कर लेंगी। टीवी का जानामाना चेहरा होने के कारण मॉनी ऑडियंस से भी अच्छे से कनेक्ट कर सकती हैं। गोल्ड में मॉनी अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में हैं।

LEAVE A REPLY